राजस्थानी फिल्म ठकुराइन को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, देखें वीडियो…

0
954
Best Actor Award for Rajasthani Film Thakurain

पीएम फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है ठकुराइन

इस उपलब्धि पर पीएम फिल्म्स की पूरी टीम और बीकानेर फिल्म जगत के कलाकारों एवं टेक्निशीयनों ने की प्रसन्नता व्यक्त

बीकानेर। पीएम फिल्म्स एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी राजस्थानी फिल्म ठकुराइन को ऑल इंडिया फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला हैै। राजस्थानी भाषा के लेखक निर्माता निर्देशक प्रदीप मारू की पीएम फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी राजस्थानी फीचर फिल्म ठकुराइन को ग्लोबल ताज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जीटीआईएफएफ ) में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है।


इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक प्रदीप मारु ने बताया कि फेस्टिवल में विभिन्न भाषाओं की श्रेणी रीजनल फीचर फिल्म के अन्तर्गत देश भर की फीचर फील्में, शोर्ट व डोक्यूमेंट्री फिल्मों, एनिमेशन एवं म्यूजिक फिल्मों की स्क्रिनिंग हुई, जहां मौजूद दर्शकों ने फिल्म को देखा और सराहा। यह फेस्टिवल आगरा के खण्डारी कैम्पस के जेपी ओडिटोरियम में 6 से 28 दिसम्बर तक संपन्न हुआ। जहां ज्यूरी ने फिल्म देखने के बाद बेस्ट एक्टर का अवार्ड फिल्म के नायक ईशान खान को दिया। इस उपलब्धि पर पीएम फिल्म्स की पूरी टीम और बीकानेर फिल्म जगत के कलाकारों एवं टेक्निशीयनों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

आज लेखक , निर्माता-निर्देशक प्रदीप मारू ने राजस्थानी भाषा की फीचर फिल्मों की राज्य में दुर्गति पर दुख प्रकट करते हुए मीडियाकर्मियों को बताया कि राजस्थानी फिल्मों को राज्य के ही सिनेमागृहों में स्क्रीन नहीं मिलती। राजस्थान सरकार की नीति ढुलमुल रवैये की है। सब्सिडी की सीमा बढ़ाकर 10 लाख से 25 लाख रूपए कर दी गई लेकिन यह राशि आज तक नहीं मिली है।


अवार्ड प्राप्त करने के बाद अभिनेता ईशान खान को ने बीकानेर में पत्रकारों से कहा कि यह अवार्ड बीकानेर की जनता के नाम समर्पित है। वह और ज्यादा मेहनत करेंगे ताकि बीकानेर का नाम ज्यादा से ज्यादा रोशन किया जा सके।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here