टंकी में संदिग्ध हालत में मिले मां-बेटी के शव, मामला दर्ज

0
5297
मां-बेटी

परिजनों ने लगाए दहेज हत्या के आरोप, पुलिस जुटी जांच में

बीकानेर। नत्थूसर बास स्थित एक घर के ऊपर लगी टंकी में मां-बेटी के शव संदिग्ध हालत में मिले। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया।

जानकारी के मुताबिक नत्थूसर बास में मधुर पब्लिक स्कूल के पास स्थित एक घर के ऊपर लगी प्लास्टिक की टंकी में आज सुबह किसी ने एक महिला और एक बच्ची के शव पड़े देखे तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला की पहचान प्रेरणा स्वामी और उसकी दो वर्ष की बेटी के रूप में की। पुलिस ने दोनों शवों को निकलवा कर पीबीएम मोर्चरी में भिजवाया और सूरतगढ़ तहसील के ठुकराना गांव में रहने वाले मृतका के पिता को इसकी सूचना दी।

मृतका के पिता मोहनलाल स्वामी ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि उनकी बेटी की शादी करीब साढ़े चार साल पहले मुरलीधर स्वामी के बेटे कमलकांत स्वामी के साथ की गई थी। शादी के दौरान उनकी बेटी के ससुराल वालों ने दस लाख रुपए की मांग की थी। उस दौरान उसने पांच लाख रुपए उन्हें दे दिए थे। तब से ही प्रेरणा के ससुराल वाले उसे दहेज की मांग कर रहे थे और लगातार उसे प्रताडि़त कर रहे थे।

कुछ दिनों पहले प्रेरणा ने अपने पिता को कहा था कि शेष रहे पांच लाख रुपए इन्हें दे दें, जिससे वो अपने ससुराल में आराम से रह सके। इस पर मोहनलाल ने प्रेरणा के ससुराल पक्ष के लोगों से कुछ समय की मोहलत मांगी थी। लेकिन आज सुबह जब उसे उसकी बेटी प्रेरणा और नातिन के मौत के समाचार मिले।

पुलिस ने मोहनलाल की रिपोर्ट पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों कों सौंपे। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here