103 ग्राम एमडी बरामद, तीन गिरफ्तार, कार जब्त

0
190

डीएसटी और सदर थाना पुलिस ने पुलिस लाइन के पास की कार्रवाई

मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के बारे में आरोपियों से पूछताछ जारी

बीकानेर। सदर थाना पुलिस और डीएसटी ने पुलिस लाइन के कार्रवाई करते हुए कार में सवार तीन जनों के पास से 103 ग्राम एमडी बरामद की और तीनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया। अब पुलिस तीनों आरोपियों से मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ करने में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक तेजिस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक सलीम पुत्र महबूब अली निवासी ऊन मंडी के पीछे, बंगला नगर, अब्बास अली पुत्र शौकत अली निवासी छतर गढ़ हाल ऊन मंडी के पीछे, बंगला नगर और इरफान अली पुत्र मुख्तयार अली निवासी लाल क्वार्टर के पीछे, भुट्टों का बास हैं। तीनों आरोपी युवक एक कार में सवार होकर जा रहे थे। पुलिस को इन तीनों आरोपियों के पास मादक पदार्थ होने का इनपुट मिला था। पुलिस ने कार को रोक कर तलाशी ली तो इन तीनों के पास से 103 ग्राम एमडी बरामद की गई। पुलिस तीनों को गिरफ्तार किया और इनकी कार को जब्त किया।

इन्होंने की कार्रवाई


पुलिस अधीक्षक ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि इस कार्रवाई में एसआई जीतराम, एएसआई रामकरण, हैड कांस्टेबल कानदान, हैड कांस्टेबल महावीरसिंह, हैड कांस्टेबल योगेंद्र, कांस्टेबल राजेंद्र,कांस्टेबल राकेश, कांस्टेबल जगदीश, कांस्टेबल कमलेश और कांस्टेबल मनोज शामिल रहे। इस कार्रवाई में डीएसटी के एएसआई रामकरण की विशेष भूमिका रही।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here