बीकानेरी कलाकार : प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने का प्रयास

0
246
Bikaneri artist: Efforts to provide platform to talents

सीजन सैकंड का ग्रेंड फिनाले 30 जुलाई को

डेढ़ सौ प्रतिभागी रविन्द्र रंगमंच पर दिखाएंगे अपनी प्रतिभा

बीकानेर। जिले की प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के उद्देश्य को लेकर बीकानेरी कलाकार सीजन सैकंड का ग्रेंड फिनाले 30 जुलाई को होगा। रविन्द्र रंगमंच पर आयोजित होने वाले इस ग्रेंड फिनाले में करीब डेढ़ सौ प्रतिभागी अपनी प्रतिभा दिखाएंगे।


आयोजक दीपिका बोथरा ने आज मीडियाकर्मियों को बताया कि बीकानेरी कलाकार सीजन सैकंड में गायन, नृत्य और मॉडलिंग की प्रतियोगिताएं शामिल की गई हैं। तीनों प्रतियोगिताओं के प्रति शहर की बहुत सी प्रतिभाओं का रूझान काफी दिखाई दिया है। ग्रेंड फिनाले से पहले सभी प्रतिभागियों ने अभ्यास किया है, जिसमें विशेषज्ञों ने प्रतिभागियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए टिप्स दिए हैं। उन्होंने बताया कि तीनों प्रतियोगिताओं में प्रतिभागियों को जुनियर व सीनियर वर्ग में विभाजित किया गया हैे। तीनों प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा। वहीं सभी प्रतिभागियों को मैडल और प्रमाण पत्र भेंट किए जाएंगे।


एंकर विनय हर्ष ने बताया कि ग्रेंड फिनाले में तीनों निर्णायक बाहर से आएंगे। सीजन फर्स्ट के विजेताओं को भी इस ग्रेंड फिनाले में आमंत्रित किया गया है। वहीं इस बार के विजेताओं को प्रमोशन करने की जिम्मेदारी भी संस्था की ओर से ली गई है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here