रोहित गोदारा गैंग के ईनामी आरोपी सहित चार गिरफ्तार, छह पिस्टल बरामद

0
229
Four arrested including rewarded accused of Rohit Godara gang, six pistols recovered

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से गिरफ्तार किया गया ईनामी आरोपी माधव पारीक

रोहित गोदारा गैंग के सक्रिय सदस्य व पैरोल से फरार राहुल रिनाउ से लगातार सम्पर्क में रहकर किसी वारदात को अंजाम देने की कर रहे थे तैयारी

बीकानेर। मतदान से पहले बीकानेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रोहित गोदारा गैंग के ईनामी आरोपी सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 पिस्टल और दस जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि रोहित गोदारा गैंग का गुर्गा माधव पारीक यहां हत्या का प्रयास करने सहित कई मामलों में वांछित था और वह पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था। विश्वनीय आसूचना मिली थी कि रोहित गोदारा के द्वारा 4 अप्रेल को पुलिस थाना डूंगरगढ में परिवादी से वॉयस रिकॉर्ड भेजकर 5 करोड रूपये की फिरौती की मांग की गई व रोहित गोदारा ने अपनी गैंग के सक्रिय सदस्य व वांछित ईनामी अपराधी माधव पारीक से पश्चिमी बंगाल के सिलीगुड़ी में परिवादी की रैकी करवाई थी।


बीकानेर पुलिस की टीम सिलीगुड़ी पहुंची और भेष बदल कर संभावित इलाके में घर-घर जाकर आरोपी का पता लगाया और वहां एक मकान से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस ईनामी बदमाश से पुलिस ने 2 पिस्टल बरामद की गई। पुलिस अधीक्षक ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि इस ईनामी बदमाश ने सिलीगुड़ी से पहले यूपी, बिहार, दिल्ली, छत्तीसगढ़, जम्मू-कश्मीर, काठमांडू, दार्जिलिंग, सिक्किम में अपनी फरारी काटी है। इसके खिलाफ कुल आठ प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी माधव पारीक ने मध्यप्रदेश से बड़ी मात्रा में हथियार मंगवाए थे। इस कार्रवाई में एसआई संदीप पूनिया व साइबर सैल के हैड कांस्टेबल दीपक यादव की विशेष भूमिका रही है।


वहीं इस आरोपी से प्राथमिक पूछताछ में सामने आने पर पुलिस ने इसके तीन साथियों चेतनसिंह पुत्र किशोरङ्क्षसंह राठौड़ निवासी भवानी होटल के पीछे, को गंगाशहर रोड पर से कोटगेट थाना पुलिस ने, करणपाल राजपुरोहित पुत्र शिवकिशन राजपुरोहित निवासी हनुमान हत्था, को सदर थाना पुलिस ने राजपूत हॉस्टल के पास से और नयाशहर थाना पुलिस ने गौरव पालीवाल पुत्र नंदलाल पालीवाल निवासी पुष्करणा स्कूल के पास, को भी गिरफ्तार किया गया और पुलिस ने इन आरोपियों के पास से चार पिस्टल और दस जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक के अनुसार ये आरोपी रोहित गोदारा गैंग के सक्रिय सदस्य व पैरोल से फरार राहुल रिनाउ से लगातार सम्पर्क में रहकर किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे। अब पुलिस ने अलग-अलग थानों में आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामले दर्ज किए हैं।

इन्होंने की कार्रवाई


पुलिस अधीक्षक के मुताबिक ईनामी आरोपी माधव पारीक को गिरफ्तार करने गई टीम में जसरासर थाना प्रभारी एसआई संदीप पूनिया, एएसआई दिलीपसिंह, हैड कांस्टेबल दीपक यादव, कांस्टेबल श्रीराम, कांस्टेबल शिवप्रकाश शामिल रहे। वहीं बीकानेर में कार्रवाई करने वाली टीमों में कोटगेट थाना प्रभारी मनोज शर्मा, सदर थाना प्रभारी ब्रजभूषण, नयाशहर थानाधिकारी विक्रम तिवाड़ी, एसआई गौरव बोहरा, एसआई मोनिका, हैड कांस्टेबल सुनील, हैड कांस्टेबल शीशराम, हैड कांस्टेबल सवाईसिंह, हैड कांस्टेबल राजूराम, कांस्टेबल सूर्यप्रकाश, कांस्टेबल लालाराम, कांस्टेबल कृष्णकुमार, कांस्टेबल रमेशकुमार, कांस्टेबल चानणराम, कांस्टेबल श्रवण व कांस्टेबल नीरज शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here