अंगुली पर लगी स्याही दिखाओं और भीखाराम चांदमल प्रतिष्ठानों पर छूट पाओ

0
265
Show your finger ink and get discount at Bhikharam Chandmal establishments.

मतदान दिवस पर भीखाराम चांदमल के तीनों प्रतिष्ठानों पर मतदान कर चुके लोगों के लिए विशेष छूट

शहर में 70 से ज्यादा प्रतिष्ठानों पर मतदान कर चुके लोगों को दी जा रही है विशेष छूट

बीकानेर। लोकसभा चुनाव में मतदान के बाद अंगुली पर लगी स्याही दिखाने पर भीखाराम चांदमल के तीनों प्रतिष्ठानों पर मतदान कर चुके लोगों को अंगुली पर लगी स्याही दिखाने पर 5 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी।


भीखाराम चांदमल ग्रुप के मीडिया प्रभारी ज्ञान गोस्वामी ने बताया कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने में प्रत्येक मतदाता का अहम योगदान है। इस नवाचार के माध्यम से मतदाता प्रेरित होंगे और मत प्रतिशत में वृद्धि होगी। उन्होंने कहा कि महिलाएं और नव मतदाता अधिक संख्या में मतदान कर पूरे देश में एक मिसाल कायम करें। उन्होंने बताया कि भीखाराम चांदमल के श्रीगंगानगर रोड, कोटगेट और बड़ा बाजार स्थित तीनों प्रतिष्ठानों पर मतदान कर चुके लोगों को विशेष छूट दी जा रही है। इन तीनों प्रतिष्ठानों पर खरीददारी करने पर मतदान कर चुके लोगों को अपनी अंगुली पर लगी स्याही दिखानी होगी। जिसके बाद उन्हें 5 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। यह विशेष छूट भीखाराम चांदमल के तीनों प्रतिष्ठानों पर मतदान दिवस यानि 19 अप्रेल तक रहेगी।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में जिला प्रशासन की ओर से मसाला चौक पर आयोजित हुए कार्निवल में भीखाराम चांदमल ग्रुप की ओर से 135 किलो वजन (छह फीट लम्बा, तीन फीट चौड़ा और छह इंच मोटाई) का केक बनाकर लोगों को मतदान अवश्य करने का संदेश दिया गया था।


जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारका प्रसाद पचीसिया ने बताया कि जिले के मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विभिन्न प्रतिष्ठानों की ओर से विशेष ऑफर दिए गए हैं। इनमें मार्ट, ज्वेलरी हाउस, ऑटो मोबाइल, मेडिकल, ब्यूटी पार्लर, होटल एंड रेस्टोरेंट, मिष्ठान भंडार, साड़ी, बैट्री, एयर कूलर, बड़ी-पापड़, आइस क्रीम, कैफे आदि 70 से ज्यादा प्रतिष्ठान शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here