डीएसटी और नोखा पुलिस ने पकड़ी 25 लाख की एमडी, दो गिरफ्तार

0
268
DST and Nokha police caught MD worth Rs 25 lakh, two arrested

बोलेरो जीप जप्त, आरोपियों से पूछताछ जारी

दंतौर थाना पुलिस ने खड्ढे में दबी 16 पेटी शराब की जब्त, एक गिरफ्तार

बीकानेर। चुनावों के चलते जिला पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। आज डीएसटी और नोखा थाना पुलिस ने 56 ग्राम एमडी जप्त करते हुए दो जनों को गिरफ्तार किया है। वहीं दंतौर थाना पुलिस ने खड्ढे में दबाकर रखी गई अवैध शराब की 16 पेटी जप्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि नोखा थाना क्षेत्र में रोड पर बोलेरो जीप जा रही थी। डीएसटी और नोखा थाना पुलिसने बोलेरो रूकवा कर जीप की तलाशी ली तो उसमें रखी 56 ग्राम एमडी जप्त कर जीप सवार दो जनों को गिरफ्तार किया। जप्त एमडी की बाजार में कीमत 25 लाख रुपए आंकी गई है। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपी रोहित और प्रकाश निवासी नागौर हैं। फिलहाल पुलिसदोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। इस कार्रवाई में डीएसटी के कांस्टेबल लखविन्द्र सिंह की विशेष भूमिका रही है। प्रशिक्षु आइपीएस आदित्य काकड़े के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई।

दंतौर थाना पुलिस और आबकारी पुलिस ने जप्त की 16 पेटी अवैध शराब


वहीं दंतौर थाना पुलिस और आबकारी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 20 केएचएम स्थित चाय की दुकान के पास से खड्ढे में दबा कर रखी गई अवैध शराब की 16 पेटी बरामद की है। साथ ही पुलिसने इस मामले में एक आरोपी रणजीत सिंह को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी जेठाराम की इस कार्रवाई में विशेष भूमिका रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here