पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई कर पकड़े 23 लाख रुपए

0
176
Police seized Rs 23 lakh in two separate operations

सामने आई हवाला की राशि होने की आशंका

बीछवाल थाना पुलिस और डीएसटी की कार्रवाई

बीकानेर। बीछवाल थाना पुलिस और डीएसटी ने दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो युवकों के पास से 23 लाख रुपए जब्त किए हैं। एक कार्रवाई में पकड़े गए आठ लाख रुपए के बारे में पुलिस को आशंका है कि वे हवाला के रुपए है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ में जुटी है।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि बीछवाल थाना पुलिस और डीएसटी ने समता नगर में एक बाइक सवार युवक धीरज उपाध्याय पुत्र ज्वाला उपाध्याय को पकड़ा। उसके पास रहे बैग की तलाशी ली तो उसमें आठ लाख रुपए बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी से रुपए के बारे में पूछताछ की तो आरोपी युवक संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने रुपए जब्त करते हुए आरोपी युवक को डिटेन किया। बताया जा रहा है कि पुलिस को आरोपी धीरज के पास मिले मोबाइल में हवाला का लेन-देन भी मिला है।


वहीं दूसरी कार्रवाई श्रीगंगानगर रोड पर की गई। जिसमें आरोपी प्रकाश पुत्र ओमप्रकाश के पास से 15 लाख रुपए बरामद हुए। आरोपी प्रकाश भी रुपए के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिस पर पुलिस ने 15 लाख रुपए जब्त करते हुए आरोपी प्रकाश को डिटेन कर लिया। इस कार्रवाई में डीएसटी कांस्टेबल लखविन्द्र की विशेष भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here