संपत्ति विवाद : भाई ने की भाई की हत्या, फैली सनसनी

0
310
Property dispute: Brother murdered brother, sensation spread

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू, महिला सहित तीन नामजद

बीकानेर। खाजूवाला थाना क्षेत्र में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आने से हर कोई स्तब्ध है। क्षेत्र के 3 केजीडी गांव में भाई पर भाई की हत्या करने के आरोप का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई जिससे क्षेत्र में हर कोई सहम सा गया। फिलहाल मृतक की पत्नी की ओर से खाजूवाला पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि खाजूवाला थाना क्षेत्र के 3 केजीडी गांव में आज सुबह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। जिस पर पुलिस में टीम के साथ वे स्वयं मौके पर पहुंची और बीकानेर से एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का पूरा निरीक्षण किया गया। घर वालों का कहना था कि मृतक नशे का आदी था और रात को घर से बाहर चला गया था। सुबह देखा तो वो बेहोश था।

मृतक की पत्नी कर्मजीत कौर ने पुलिस को रिपोर्ट दी है जिसमें उसने कहा है कि करीब 2 साल पहले अनूपगढ़ में स्थित एक प्लॉट 17 लाख रुपए का बेचा था और उसे प्लॉट की हिस्सा राशि मृतक हरविंदर सिंह को उसका बड़ा भाई नहीं दे रहा था। ऐसे में 2 मई को एक पंचायती भी हुई, उस पंचायती में पांच लाख रुपए मृतक को उसके बड़े भाई की ओर से देना तय भी किया गया। लेकिन आज सुबह पड़ोसियों से उसको सूचना मिली कि उसके पति की हत्या हो गई।

मृतक की पत्नी कर्मजीत कौर की ओर से दी गई रिपोर्ट में मृतक के बड़े भाई नरेंद्र सिंह उर्फ राजू, भाभी वीरपाल कौर व भतीजे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मृतक हरविंदर सिंह के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल प्रथम दृष्टया सामने आया है कि संपत्ति विवाद के चलते भाई ने ही भाई की हत्या कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here