सीनियर राज्य तीरंदाजी प्रतियोगिता बीकानेर में 27 अगस्त से

0
246
Senior State Archery Competition in Bikaner from August 27

रेलवे ग्राउंड पर होने वाली इस प्रतियोगिता में 5 सौ से ज्यादा तीरंदाज होंगे शामिल

अन्तरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी होंगे इस प्रतियोगिता में शामिल

बीकानेर। सीनियर राज्य तीरंदाजी प्रतियोगिता 27 से 29 अगस्त तक बीकानेर के रेलवे ग्राउंड में सम्पन्न होगी। इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर से 500 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेगें।


आयोजन कमेटी के अध्यक्ष सुनील चमडिया ने आज मीडिया को बताया कि प्रतियोगिता में अर्जुन अवार्डी रजत चौहान, पैराओलंपियन श्यामसुंदर स्वामी, वल्र्ड चौंपियनशिप पदक विजेता प्रिया गुर्जर, एशियन गेम्स प्रतिनिधित्व करने जा रही प्राची सिंह सहित 40 से अधिक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अपने-अपने जिले से हिस्सा ले रहे हैं। प्रतियोगिता संयोजक भारतीय तीरंदाजी टीम के प्रशिक्षक अनिल जोशी ने बताया कि बीएनपी इंटीरियर्स राज्य तीरंदाजी चैंपियनशिप रेलवे ग्राउंड में तीन दिन चलेगी। प्रतियोगिता को संचालित करने के लिए राजस्थान तीरंदाजी संघ द्वारा नेशनल क्वालिफाइड निर्णायक लगाए गए हैं। प्रतियोगिता का उद्घाटन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राजनीतिक सामाजिक व प्रशासनिक क्षेत्र से जुड़े लोगों द्वारा किया जाएगा।


जिला तीरंदाजी संगम बीकानेर के सचिव शिवरतन रंगा ने बताया कि सभी विजेता खिलाडिय़ों को मेडल व अंतरराष्ट्रीय खिलाडियों को ट्रॉफी दी जाएगी। 29 अगस्त को इस प्रतियोगिता के दौरान खेल दिवस के मौके पर प्रदेश के समस्त अंतरराष्ट्रीय तीरंदाजों को एकलव्य अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।
इस दौरान आयोजन कमेटी से जुड़े पंकज पारीक, भंवरलाल व्यास, विक्रम रंगा, आनंद स्वामी, रविकांत भाटी भी मौजूद रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here