डेढ़ करोड़ का अवैध डोडा-पोस्त बरामद, पांचू थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई

0
376
Illegal doda-poppy worth Rs 1.5 crore recovered, major action by Panchu police station

105 ग्राम एमडी भी की बरामद, दो युवक किए गिरफ्तार

खेत में छिपाया गया था दस क्विंटल से ज्यादा अवैध डोडा-पोस्त

बीकानेर। पांचू थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा की कीमत का अवैध डोडा-पोस्त बरामद किया है। ये अवैध डोडा-पोस्त एक खेत में छिपाया गया था। साथ ही पांचू पुलिस ने एक और कार्रवाई करते हुए 105 ग्राम एमडी बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि जेडी मगरा गांव स्थित एक खेत में दस क्विंटल से ज्यादा अवैध डोडा-पोस्त छिपाया गया था। इनपुट मिलने पर पांचू थानाधिकारी रामकेश मीणा के नेतृत्व में टीम मौके पर भेजी गई, जहां टीम ने खोजबीन कर अवैध डोडा-पोस्त बरामद किया। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इतनी भारी मात्रा में अवैध डोडा-पोस्त कौन लाया था, किसने मंगवाया था।


पुलिस अधीक्षक ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि साथ ही पांचू थाना पुलिस ने दो युवकों के पास 105 ग्राम एमडी बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े आरोपी मनीष पुत्र महीराम विश्नोई निवासी बंधाला और सुभाष पुत्र शिवनारायण विश्नोई निवासी जांगलू हैं। दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। तभी पुलिस ने दोनों को रोककर इनके पास से 105 ग्राम एमडी बरामद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here