व्यस्तता के बीच पुलिसकर्मियों ने उत्साह से मनाई होली, देखें वीडियो…

0
247
Amidst the busy schedule, policemen celebrated Holi with enthusiasm, watch video...

पुलिसलाइन सहित जिले के थानों में उड़ा गुलाल

आइजी, एसपी सहित सभी अधिकारियों ने दी शुभकामनाएं

बीकानेर। दो दिनों तक त्योहार की मुस्तैदी और लोकसभा चुनाव की व्यस्तता के बीच पुलिसकर्मियों ने आज उत्साह के साथ होली मनाई। पुलिसलाइन सहित जिले के थानों की फिजा में गुलाल घुलता नजर आया। आइजी ओमप्रकाश, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम सहित अन्य सभी पुलिस अधिकारियों ने अपने सभी मातहतों को शुभकामनाएं दी।


जिले के थानों में आज सुबह से माहौल कुछ बदला सा नजर आया। सुबह से ही पुलिसकर्मी अपने परिवारजनों के साथ होली मनाते दिखाई दिए। जैसा कि रिवाज है कि होली के दूसरे दिन पुलिसकर्मी अपने परिजनों के साथ होली का पर्व मनाते हैं, उसी रिवाज के चलते आज जिले भर के पुलिसकर्मियों ने हर्षोल्लास के साथ होली मनाई। हालांकि लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस की व्यस्तता भी रही लेकिन अपनी ड्यूटी पूरी कर पुलिसकर्मियों ने अपनी संस्कृति का भी बखूबी निर्वाह किया।

पुलिसलाइन में एकत्र हुए जवानों ने संगीत की मधुर ध्वनियों पर डांस किया और एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी कार्यक्रम में पहुंंची और सभी पुलिसकर्मियों को रंगों के त्योहार होली की शुभकामनाएं दी।


गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस की मुस्तैदी और ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में होलिका दहन और धुलंडी वाले दिन जिले भर में पुलिसकर्मियों शांति और कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी का पूरी तरह से निर्वहन किया, जिसकी वजह से आमजन ने उत्साह से सुरक्षित होली का पर्व मनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here