मुरली मनोहर मैदान पर होगी श्रीभक्तमाल की कथा, पोस्टर का विमोचन

0
192
The story of Shri Bhaktmal will be held at Murali Manohar Maidan, poster released

कोरोनाकाल के बाद अब होगा श्रीमुरली मनोहर मैदान पर होगा धार्मिक आयोजन

बीकानेर। भक्तमाल कथा आयोजन समिति की ओर से श्रीरामानंदीय वैष्णव परम्परान्तर्गत श्रीमदजगद्गुरु मलूकपीठाधीश्वर पूज्य श्रीराजेन्द्रदास देवाचार्य महाराज के श्रीमुख से सप्तदिवसीय श्रीभक्तमाल की कथा का आयोजन 15 से 21 मार्च तक भीनासर स्थित श्रीमुरलीमोहर मैदान में किया जाएगा। जिसके पोस्टर का विमोचन आज मुरली मनोहर धोरे पर किया गया।


आयोजन समिति के मयंक भारद्वाज ने बताया एक लम्बी अवधि के बाद श्रीमुरली मनोहर मैदान पर एक धार्मिक आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत श्रीराजेंद्रदास महाराज के श्रीमुख से उत्कृष्ट ग्रन्थ श्रीभक्तमाल की कथा के प्रवचन से, स्वामीजी महाराज के चतुर्मास (चौमासे) के प्रवचनों की सुखद स्मृतियों का पुन:स्मरण होगा।

गजानंद रामावत व घनश्याम रामावत ने बताया कि आयोजन स्थल पर एक विशाल पांडाल का निर्माण किया जाएगा तथा श्रद्धालुओं के सुविधा के लिए बीकानेर शहर के प्रमुख मार्गों तथा आसपास के गांवों से कथा पांडाल तक पहुंचने के लिए निशुल्क बसों की सुविधा भी रहेगी। उन्होनें बताया कि कथा स्थल पर पांच हजार के करीब धर्मप्रेमियों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। पोस्टर विमोचन मौके पर भंवरलाल साध, इंद्रमोहन रामावत, नरसिंह मीमानी, वेद व्यास, जसराज सींवर, अतुल डूडी, राजकुमार पचीसिया, महादेव रामावत सहित कई धर्मप्रेमी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here