‘10 सालों में जो हुआ, वो सिर्फ ट्रेलर है’, – पीएम मोदी

0
146
'Whatever happened in 10 years is just a trailer', - PM Modi

कोटपुतली में पीएम मोदी ने आज किया है जनसभा को संबोधित

बता दी बीजेपी की आगे की रणनीति

बीकानेर। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने चुनावी रणभेरी बजा दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां शुरू हो चुकी हैं। जयपुर जिले के कोटपुतली में आज पीएम मोदी ने विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी तो मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। उन्होंने ये भी कहा कि पिछले 10 सालों में बहुत कुछ हुआ होगा, लेकिन जो कुछ भी हुआ है, वो सिर्फ ट्रेलर है।


राजनीतिक सूत्रों के अनुसार विजय शंखनाद रैली में पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि ‘मुझसे लोग कहते हैं, क्या बाकी बचा है, कुछ तो आराम करो, लेकिन ऐसे लोग भूल जाते हैं कि मोदी मौज करने के लिए नहीं पैदा हुआ है।’ उन्होंने कहा कि ‘इतना बड़ा जनसैलाब, आपका ये उत्साह, आपका ये जोश, 4 जून के संकेत दे रहा है। राजस्थान के लोग हमेशा देश की मजबूती के लिए खड़े रहे हैं और जयपुर का जलवा तो कुछ दिन पहले जब फ्रांस के राष्ट्रपति यहां आए थे, तब पूरी दुनिया ने देखा।’


प्रदेश की सियासत दो खेमों में बटी हुई है। जहां एक तरफ राष्ट्रहित के संकल्प में काम करने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर, देश को लूटने वाली कांग्रेस है। जहां एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर अपने परिवार को देश से ऊपर मानने वाली कांग्रेस है। ऐसे देश विरोधी परिवार वादी भावनाओं के खिलाफ राजस्थान हमेंशा ढाल बनकर खड़ा रहा है। राजस्थान ने पिछले दो चुनावों में भाजपा को 25 की 25 सीटें दी थी, और 2024 में भी सभी 25 सीटें देने का फैसला कर चुका है।

इंडिया अलायंस के लोग देते हैं गाली- पीएम मोदी


यह पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें भ्रष्टाचारी के खिलाफ कार्रवाई रोकने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता के दरबार में हार चुका इंडिया अलायंस कैसे मंसूबे पाल चुका है, इसकी भी झलक लगातार देखने को मिल रही है। देश को बचाने के लिए, आपके आने वाली पीढ़ी सुखी रहे, इसके लिए ये चुनाव बहुत अहम है। मैं परिवार वादी पार्टियों के खिलाफ सवाल उठाता हूं, इसी लिए उनके निशाने पर हूं। वो मुझे गालियां देते हैं। कहते हैं कि उसके पास परिवार नहीं है, तो वो भ्रष्टाचार क्यों करेगा। तो जिसका परिवार है, उसे भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिल गया है क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here