आईपीएल -14 के बचे हुए मैचों की आई तारीख, आप भी जानिएं…

0
597
The date of the remaining matches of IPL-14, you also know ...

10 अक्टूबर को हो सकता है फाइनल

यूएई में खेले जाएंगे आईपीएल-14 के शेष रहे 31 मैच

कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के 14वें सीजन पर ब्रेक लगा है। दुनिया की सबसे मशहूर टी 20 लीग के 14वें संस्करण के 31 मैच खेले जाने अभी बाकी हैं। ये मुकाबले कब खेले जाएंगे, बीसीसीआई ने इस पर से अब तक पर्दा नहीं हटाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 29 मई को बीसीसीआई की होने वाली विशेष आम बैठक (एजीएम) में आईपीएल-14 को दोबारा शुरू करने की तारीख की घोषणा की जा सकती है। बैठक से कुछ दिन पहले ये अहम जानकारी निकल कर आई है।

सूत्रों के अनुसार आईपीएल का 14वां सीजन 19-20 सितंबर से दोबारा शुरू हो सकता है। सीजन के बचे हुए 31 मैचों का आयोजन यूएई में होने की संभावना है। अलग-अलग देशों के क्रिकेट बोर्ड और आईपीएल की फ्रेंचाइजी के बीच बातचीत जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 अक्टूबर को खेला जा सकता है। आईपीएल-14 के बचे हुए 31 मैच 21 दिनों के अंदर खेले जाएंगे। इन 21 दिनों में 10 डबल हेडर, 7 दिन एक मैच और 4 प्ले-ऑफ मैच होंगे। भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड से 15 सितंबर को यूएई पहुंचेंगे। वे यहां तीन दिन क्वारनटीन में रहेंगे। वहीं अन्य देशों के खिलाड़ी कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 28 अगस्त से 19 सितंबर तक खेला जाएगा। कहा जा रहा है कि सीपीएल को तय समय से पहले समाप्त करने की बातचीत चल रही है। 

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here