गुरु स्पोर्टस एकेडमी के छह खिलाडिय़ों का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में हुआ चयन

0
846
Six players of Guru Sports Academy were selected in state level sports competitions

पांच खिलाड़ी कबड्डी में दिखाएंगे दम

बिटियारानी दौड़ में छोड़ेगी सबको पीछे

बीकानेर। जयपुर रोड स्थित गुरु स्पोर्टस एंड फिटनेस एकेडमी के छह खिलाडिय़ों का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में चयन हुआ है। एकेडमी के खिलाडिय़ों का राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में चयन होने पर एकेडमी में खुशी का माहौल है।


एकेडमी के निदेशक भीखाराम सांगवा ने बताया कि एकेडमी के कबड्डी खिलाड़ी राकेश जांगिड़ का 17 वर्षीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए, सीनियर वर्ग में कबड्डी खिलाड़ी मामराज सारण का चयन हुआ है। ये दोनों भरतपुर में होने वाली राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता खेलने के लिए बीकानेर का प्रतिनिधित्व करेंगे। वहीं रूद्रांश सियाग व हुकमाराम गोदारा का 14 वर्षीय राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। कबड्डी के ये दोनों खिलाड़ी केकड़ी में होने वाली प्रतियोगिता में बीकानेर के लिए अपना दम दिखाएंगे।


सांगवा ने बताया कि एकडमी के खिलाड़ी पवन जाखड़ का पेसेफिक विश्वविद्यालय उदयपुर यूनिवर्सिटी की टीम में चयन हुआ है। पवन जाखड़ अमरावती में होने वाली वेस्ट जोन कबड्डी प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय टीम से खेलेंगे।

बिटिया खुशी सांगवा का एथेलेटिक्स में हुआ चयन


निदेशक सांगवा के अनुसार खुशी सांगवा का राज्य स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। खुशी चित्तौडग़ढ़ में होने वाली राज्य स्तरीय छात्रा एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में बीकानेर का प्रतिनिधित्व करेंगी।
एकेडमी के छह खिलाडिय़ों का राज्य स्तर पर चयन होने से कबड्डी कोच डॉ. आरके सांगवा, राशिद अली सहित एकेडमी के अन्य पदाधिकारियों नेे प्रसन्नता व्यक्त की है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here