भूमाफिया चला रहे हैं राजस्थान की सरकार : कैलाश चौधरी

0
259
Land mafia is running the government of Rajasthan: Kailash Chaudhary

केन्द्रीय कृषि मंत्री चौधरी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर साधा निशाना

सरकार को पूरी तरह से बताया फेल, तृष्टिकरण की राजनीति करने के भी लगाए आरोप

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

बीकानेर। राजस्थान में सरकार को भूमाफिया, बजरी माफिया चला रहे हैं। पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार फैला हुआ है, कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचारियों की सरकार बन कर रह गई है। ये कथन आज बीकानेर पहुंचे केन्द्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने न्यूजफास्ट वेब से कहे।


केन्द्रीय कृषि मंत्री चौधरी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने अपने कार्यकाल में बहुत सी घोषणाएं की हैं, लेकिन उन्हे पूरा करने की कोशिश कभी नहीं की। कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ करने, बेरोजगारों को भत्ता देने जैसे वादे भी किए थे लेकिन उनको भी पूरा नहीं कर सकी। प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर कहीं भी नजर नहीं आता है। न्यूजफास्ट वेब कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। जनता की अपेक्षाओं पर कांग्रेस सरकार खरा नहीं उतर सकी है। सही मायनों में कहा जाए तो सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। केन्द्रीय कृषि मंत्री ने तेजाजी कल्याण बोर्ड बनने की घोषणा को सही निर्णय बताया और सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि इस घोषणा को जल्दी ही अमलीजामा पहनाया जाना चाहिए।


मेघालय, नगालैण्ड और त्रिपुरा में भाजपा की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रयास है कि देश के प्रत्येक नागरिक को सुविधाएं मिले, प्रधानमंत्री अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हो रहे हैं। मेघालय, नगालैण्ड और त्रिपुरा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर भरोसा जताया, जिसका परिणाम वहां पर भाजपा की सरकार बनना है। न्यूजफास्ट वेब केन्द्रीय कृषि मंत्री चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके कार्यकाल में प्रदेश में शुरू किए गए कार्यों को बताया और कहा कि कांग्रेस सरकार उनके द्वारा शुरू किए गए कार्यों को पूरा भी नहीं कर सकी है। वहीं उन्होंने राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता के नाम पर कहा कि ये पार्टी के राष्ट्रीय स्तर पर जल्दी ही तय कर दिया जाएगा। भाजपा सदन में अपनी विपक्ष की भूमिका सही तरह से निभा रही है। अगर जरूरत पड़ी तो पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़कों पर भी उतरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here