टी20 विश्व कप-2021 में नई जर्सी में नजर आएगी भारतीय टीम

0
405
Indian team will be seen in new jersey in T20 World Cup-2021

बीसीसीआई ने इन्टरनेट पर जारी की तस्वीरें

कप्तान विराट कोहली सहित पांच खिलाडिय़ों की नई जर्सी की तस्वीरें आईं सामने

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप-2021 के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। टीम इंडिया की नई जर्सी पहने भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली सहित पांच खिलाड़ी नई जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम अपने टी20 विश्व कप-2021 अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर से करने वाली है।


इंटरनेट मीडिया पर बीसीसीआई की ओर से शेयर की गई नई जर्सी गहरे नीले रंग की है, जिसमें सामने की तरफ तरंग बनाई गई हैं। इस तरह इस जर्सी को नया लुक दिया गया है। जर्सी का रंग पारंपरिक रूप से ब्ल्यू यानी नीला ही है, लेकिन हर बार की तरह इसमें केसरिया रंग भी शामिल किया गया है। कालर के निचले हिस्से और साइड में भगवा लाइन देखने को मिलेगी। जबकि सामने की तरफ केसरिया रंग में इंडिया लिखा नजर आएगा। बीसीसीआई की ओर से जारी की गई इन फोटो में कप्तान विराट कोहली, हिटमैन रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऑलराउण्डर रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह शामिल हैं।


बीसीसीआई ने इस जर्सी को बिलियन चीयर्स जर्सी नाम दिया है। इसके मायने ये हैं कि भारत देश का हर नागरिक टीम इंडिया के लिए चीयर करेगा। गौरतलब है कि टी20 विश्व कप-2021 में उतरने से पहले टीम इंडिया को दो वार्मअप मैच भी खेलने हैं। एक मुकाबले में टीम इंडिया को आस्ट्रेलिया से भिडऩा है, जबकि एक अन्य मैच में टीम इंडिया का सामना वार्मअप मैच में साउथ अफ्रीका से होगा। माना जा रहा है कि दोनों मैचों में टीम इंडिया इसी जर्सी के साथ नजर आएगी।

वहीं, टी20 विश्व कप-2021 में टीम इंडिया का पहला मैच 24 अक्टूबर को अपनी चिरप्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से होगा। भारत से पहले श्रीलंका, नामीबिया, स्काटलैंड, आयरलैंड और इंग्लैंड की टीम ने भी अपनी जर्सी का अनावरण कर दिया है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here