भारतीय सेना ने जनता को समर्पित किया कोविड केन्द्र

0
516
Indian Army dedicates Covid Center to the public

सेना के सुदर्शन चक्र डिविजन की ओर से देश सेवा

जनसेवा हास्पिटल का विस्तार कर 50 बेड का बनाया कोविड केन्द्र

बीकानेर। भारतीय सेना ने 50 बेड का कोविड केन्द्र तैयार कर श्रीगंगानगर की जनता को समर्पित किया है। कोविड-19 महामारी के फैलाव को देखते हुए भारतीय सेना के सुदर्शन चक्र डिविजन की ओर से ये देश सेवा की गई है।

सेना के राजस्थान पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल अमिताभ शर्मा ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि श्रीगंगानगर स्थित जन सेवा हॉस्पिटल का विस्तार करके 50 बेड का कोविड केन्द्र बनाया गया है। जिले में कोविड-19 के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए यह कोविड केन्द्र की सुविधा भारतीय सेना की ओर से श्रीगंगानगर के नागरिकों को समर्पित की गई है।

यह लेवल 2 सुविधा श्रीगंगानगर और आसपास के क्षेत्रों के नागरिकों को आक्सीजन सहित कोविड-19 के इलाज की सुविधा प्रदान करेगी। सेना के डाक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ ने रिकार्ड समय में जिला प्रशासन और जन सेवा हॉस्पिटल की सहायता से यह सुविधा स्थापित की है। भारतीय सेना महामारी से लडऩे के लिए समर्पित मेडिकल स्टाफ, उपकरण और एम्बुलेंस भी मुहैया करवाएगी।

कोविड केन्द्र का उद्घाटन आज कलेक्टर जाकिर हुसैन ने किया। इस अवसर पर सेना के कई अधिकारी भी मौजूद रहे। भारतीय सेना ने राज्य को कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here