नाबालिग से दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

0
318

तीनों आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ

श्रीडूंगरगढ़ थाना पुलिस की कार्रवाई

बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ हुई दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पुलिस तीनों आरोपियों से गहन पूछताछ में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि पकड़े गए आरोपी देवकरण पुत्र तोलगिरी, अमरगिरी पुत्र मालगर गुंसाई और घनश्याम पुत्र सांवरगर गुंसाईं निवासी जैतासर हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने एडिसनल एसपी (ग्रामीण) प्यारेलाल श्योराण के निर्देशन में और श्रीडूंगरगढ़ सीओ के सुपरविजन में टीमें गठित की गई। साथ ही आरोपियों के बारे में सूचनाएं प्राप्त कर व तकनीकी सहायता से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया।


ये है प्रकरण
पुलिस अधीक्षक ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि 14 फरवरी को परिवादी ने श्रीडूंगरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 12 फरवरी को उसकी नाबालिग बेटी स्कूल के लिए निकली थी। बीच रास्ते आरोपी देवीलाल गोस्वामी उसे अपनी मोटर साइकिल पर बैठा कर स्कूल से आगे खेतों के रास्ते पर ले गया। पीड़िता ने विरोध किया तो उसे जान से मारने के धमकियां दी। आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को खेत में बने एक मकान में ले गया और उसके साथ गलत काम किया। इसका विरोध करने पर भी आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान आरोपी अमरगिरि और घनश्याम गिरी ने नाबालिग का वीडियो बना लिया। आरोपी वारदात के बाद नाबालिग को गांव में छोड़ कर भाग निकले।

ये रही पुलिस टीम :-

  1. श्री रविन्द्र सिंह सउनि पीएस श्रीडूंगरगढ
  2. श्री हवासिंह हैडकानि. पीएस श्रीडूंगरगढ़
  3. श्री राजवीर कानि. पीएस श्रीडूंगरगढ
  4. श्री राजेश कानि. पीएस श्रीडूंगरगढ 05. श्री अनिल कानि. पीएस श्रीडूंगरगढ
  5. श्री रामनिवास डीआर कानि. पीएस श्रीडूंगरगढ।

#KAMAL KANT SHARMA/BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here