सेंसेक्स-निफ्टी उच्च स्तर पर पहुंचने पर वेल्थोनिक कैपिटल में मनाया गया जश्न

0
197
Welthonic Capital celebrates Sensex-Nifty all-time high

वेल्थोनिक के सीईओ पियुष शंगारी ने कहा वैश्विक अर्थव्यवस्था में निवेशकों की बढ़ी आशा और विश्वास

संस्था ने हमेशा किया है अद्वितीय ग्राहक सेवा प्रदान करने का प्रयास

बीकानेर। सेंसेक्स – निफ्टी के आज तक के सबसे उच्च स्तर पर पहुंचने पर जेएनवी कॉलोनी स्थित वेल्थोनिक कैपिटल में जश्न मनाया गया। साथ ही कंपनी की ओर से अपने निवेशकों को हमेशा बेहतर सेवा प्रदान करने का संकल्प जताया गया।


वेल्थोनिक कैपिटल के सीईओ पियुष शंगारी और सीआरओ प्रियंका शंगारी ने बताया कि कल सेंसेक्स ने 640050 और निफ्टी ने 19011 का उच्च स्तर रिकॉर्ड हासिल किया है। सेंसेक्स और निफ्टी की यह अद्वितीय उपलब्धि न केवल वित्तीय बाजारों की मजबूती और प्रतिष्ठा को प्रतिष्ठित करती है बल्कि यह वैश्विक अर्थव्यवस्था मेें निवेशकों द्वारा रखी गई आशा और विश्वास को भी दर्शाती है। उन्होंने बताया कि इस असाधारण सफलता के साथ वेल्थोनिक कैपिटल अपने मूल्यवान निवेशकों के साथ जश्न मनाने का गर्व महसूस करता है, निवेशकों के अटूट समर्थन और विश्वास ने इस सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह सभी शामिल लोगों के मेहनती दल, बाजार विश्लेषकों और हमारे महान संबंधियों सहित के सहयोगपूर्ण प्रयासों का ही प्रमाण है। हम अपने ग्राहकों की आशा और उनके भरोसे के लिए आभारी हैं, और हम उनके वित्तीय लक्ष्यों की प्राप्ति में उनकी सहायता करने में प्रतिबद्ध रहेंगे।


वेल्थोनिक कैपिटल के वीपी लक्ष्य भुटानी ने बताया कि एक प्रमुख वित्तीय संस्था के रूप में वेल्थोनिक कैपिटल ने हमेशा निवेशकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने, नवाचारी निवेश समाधान, विशेष रणनीतियों और अद्वितीय ग्राहक सेवा प्रदान करने का प्रयास किया है। यह मार्क में वेल्थ सृजन और वित्तीय विकास के लिए हमारी अडिग प्रतिबद्धता का प्रतिबिंबित करता है।


वेल्थोनिक कैपिटल की एचआर हैड पूजा जैन और एडमिन भुवनेश शर्मा ने बताया कि यह ऐतिहासिक मार्किंग बाजार की संभावनाओं और हमारे निवेशकों के लिए प्रस्तुत होने वाली अवसरों को प्रकट करती है। हम उन्हें इस रोमांचकारी अवधि में मार्किट की वृद्धि का लाभ उठाने और जोखिमों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करते हुए गाइड करने के लिए अपनी विशेषज्ञता और संसाधनों का उपयोग करने में समर्पित हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को विशेषज्ञ मार्गदर्शन और विशेष निवेश रणनीतियां प्रदान करने के लिए समर्पित है, जिससे उन्हें इन समृद्ध समयों में नेविगेट करने और संभावित जोखिमों को सफलतापूर्वक प्रबंधित करने में मदद मिलती है।

वेल्थोनिक कैपिटल एक अग्रणी निवेश कंपनी है जो धन संचय, संपत्ति आवंटन और वित्तीय सलाहकारी सेवाओं में अपनी विशेषज्ञता के लिए प्रसिद्ध है। एक प्रतिष्ठित ट्रैक रिकॉर्ड और असाधारण परिणामों के दिखावे के साथए कंपनी निवेशकों को उनकी वित्तीय मुद्दों को प्राप्त करने के लिए आवश्यक उपकरण और ज्ञान के साथ सशक्त बनाने का प्रयास करती है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here