दीपावली पर ले ‘खाओसा’ के आइटमों का जायका, मिठाई की वृहद रेंज उपलब्ध

0
387
Enjoy the taste of 'Khaosa' items on Diwali, wide range of sweets available

अतिथियों की खातिरदारी करें ड्राइफ्रुट्स गिफ्ट आइटमों से

खाओसा आउटलेट पर आकर्षक गिफ्ट पैकिंग में कराए गए हैं उपलब्ध

बीकानेर। दीपावली पर्व पर शहर में रौनक परवान चढ़ी है। बाजार भी त्योहार को देखते हुए सज गए हैं। इस दीवाली पर भुट्टा चौराहा पर स्थित खंडेलवाल मिष्ठान और जयपुर रोड पर हल्दीराम चौराहे के पास स्थित खाओसा आउटलेट पर अपने शहरवासियों के लिए कई तरह के आइटम तैयार किए गए हैं।


निदेशक योगेश रावत के अनुसार पर्व पर सबसे अहम होता है, गिफ्ट का रिवाज। ऐसे में खंडेलवाल प्रतिष्ठान के ‘खाओसा’ ब्रांड के एक से बढक़र एक आइटम इस बार ग्राहकों को एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाए गए हैं। इसमें मिठाई, नमकीन, चॉकलेट और सबसे खास ड्राइफ्रुट के गिफ्ट पैक। खाओसा के खास शोरूम में इस बार आकर्षक गिफ्ट पैकिंग की गई है, जिसमें वाजिब दामों पर बेहतरीन क्वालिटी के ड्राइफ्रुट के गिफ्ट पैक तैयार हैं, जो देने में सुविधाजनक भी है और अति सुन्दर डिजाइन में तैयार पैकिंग भी है।

मिठाइयों की भरमार…


खाओसा ब्रांड के भुजिया-नमकीन, ब्रेड, बेकरी के साथ ही बेहद स्वादिष्ट और गुणवत्तायुक्त मिठाइयां ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इसमें मौसम के अनुसार केशर फीणी, घेवर, पनीर जलेबी, केशर जलेबी, बादाम, काजू, काजूकेशर से निर्मित बर्फी, मोतीचूर के विशेष लड्डू, मोतीपाक, दिलखुशाल, चूरमा चक्की, गोंदपाक, दाल का हलवा सहित शुद्ध घी से निर्मित मिठाइयों की लंबी फेहरिस्त है। इसके साथ ही शुद्ध दूध से निर्मित छैने की मिठाइयां, जिसमें रस मलाई, रस कदम, छैनाटोस्ट, केशर चमचम, केशर बाटी, राजभोग, बंगाली मिठाइयों की बेहतरीन क्वालिटी के आइटम, मलाई रोल, पिस्ता-केशर युक्त पान, स्पंज रस्सगुल्ला, केशर-पिस्ता गुलाब जामुन सहित आइटम।

इसके अलावा पेस्टी, केक, अलग-अलग वेराइटिज के बिस्किट, गिफ्ट पैक में विशेष चॉकलेट भी उपलब्ध है। निदेशक योगेश रावत बताते है कि उनका उद्देश्य ग्राहकों को अच्छी क्वालिटी के आइटम मुहैया कराना है। यही वजह है कि आज चार दशक से ग्राहकों के विश्वास से प्रतिष्ठान को ख्याति मिल रही है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here