रोमिनस पिज्जा-बर्गर का 41वां आऊटलेट बीकानेर में 15 दिसम्बर से शुरू

0
237
41st outlet of Rominus Pizza-Burger will start in Bikaner from 15th December.

यूपी, दिल्ली, हरियाणा व राजस्थान के कई शहरों के बाद अब बीकानेर में भी

40 वैरायटी में वेज पिज्जा-बर्गर नए आऊटलेट में ग्राहकों के लिए रहेगा उपलब्ध

बीकानेर। शहर के बाशिन्दों को अब रोमिनस पिज्जा-बर्गर खाने के लिए उपलब्ध होंगे। कल यानि 15 दिसम्बर को पंचशती सर्किल पर रोमिनस पिज्जा-बर्गर के 41वें आऊटलेट की शुरुआत होगी। यूपी, दिल्ली, हरियाणा व राजस्थान के कई शहरों के बाद अब यहां भी रोमिनस पिज्जा-बर्गर अपने आऊटलेट की शुरुआत कर रहा है।

41st outlet of Rominus Pizza-Burger will start in Bikaner from 15th December.


रोमिनस पिज्जा-बर्गर आऊटलेट के संचालक जयप्रकाश विश्नोई, नरेन्द्रसिंह व अभिषेक ने बताया कि आऊटलेट की शुरुआत दोपहर 12 बजे विधिविधान से होगी। रोमिनस पिज्जा-बर्गर ग्राहकों की पहली पसन्द बना हुआ है। रोमिनस पिज्जा-बर्गर के प्रति लोगों के रूझान, लगाव को देखते हुए यहां भी रोमिनस आऊटलेट की शुरुआत की जा रही है। इससे पहले राजस्थान में 20 आऊटलेट रोमिनस पिज्जा-बर्गर के ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देते हुए लाजवाब और स्वादिष्ट पिज्जा-बर्गर खिला रहे हैं। रोमिनस के जयपुर में 10, कोटा में 5, उदयपुर में 2, जोधपुर, अजमेर व सीकर में एक-एक आऊटलेट लोगों की पहली पसन्द बने हुए हैं।


उन्होंने बताया कि इस रोमिनस आऊटलेट में पिज्जा-बर्गर की 40 वैरायटी उपलब्ध रहेंगी। जिनमें वेज पिज्जा, बटरी मेनिया, डबल चीज मैग्रीटा, फ्रेश वेगी, ब्रेड्स, पास्ता, वारप्स, मखनी पनीर, स्पाइशी वेज परी-परी एवं बर्गर की करीब 40 वैरायटी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगी। रोमिनस पिज्जा-बर्गर आऊटलेट के शुरुआत कार्यक्रम पर सभी को आमंत्रित किया गया है।


रोमिनस आऊटलेट के शुभारभ के दिन ग्राहकों को विशेष ऑफर दिया जाएगा। जिसमें फ्री पिज्जा, ऑन योर ऑर्डर बाइ एनी पिज्जा ऑफ योर चॉइस एंड गेट ए फ्री पिज्जा की ऑफर रहेगा। इसके बाद 16 दिसम्बर से बाइ वन गेट 4 पिज्जा का ऑफर ग्राहकों के लिए रहेगा, जो 31 जनवरी, 2024 तक ग्राहकों को उपलब्ध रहेगा। उन्होंने बताया कि प्योर वेजिटेरियन में सभी वैरायटी जैन पिज्जा-बर्गर आदि भी उपलब्ध रहेंगे। रोमिनस पिज्जा-बर्गर आदि आइटम्स की दर भी काफी किफायती है, जो 59 रुपए से शुरू होकर 700 रुपए तक की है और ग्राहकों की पहुंच में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here