रोमिनस पिज्जा-बर्गर का 41वां आउटलेट बीकानेर में शुरू

0
171
41st outlet of Rominus Pizza-Burger started in Bikaner

लोगों का दिखा रूझान, सबकी पहली पसन्द बना रोमिनस पिज्जा-बर्गर

41st outlet of Rominus Pizza-Burger will start in Bikaner from 15th December.

बीकानेर। शहर के बाशिन्दों को अब रोमिनस पिज्जा-बर्गर खाने के लिए उपलब्ध हो गए हैं। पंचशती सर्किल पर आज रोमिनस पिज्जा-बर्गर के 41वें आउटलेट का शुभारंभ उद्योगपति मामराज पूनिया, भीखाराम चांदमल कंपनी के प्रमुख हरिराम अग्रवाल, शांतादेवी तिवारी, विजयलक्ष्मी आचार्य व गिरधारीलाल शर्मा ने किया। इसी के साथ यूपी, दिल्ली, हरियाणा व राजस्थान के कई शहरों के बाद अब बीकानेर में भी रोमिनस पिज्जा-बर्गर के आउटलेट की शुरुआत हो गई है। 


रोमिनस पिज्जा-बर्गर आउटलेट के संचालक जयप्रकाश विश्नोई, नरेन्द्रसिंह व अभिषेक ने बताया कि आउटलेट की शुरुआत दोपहर 12 बजे विधिविधान से हुई। रोमिनस पिज्जा-बर्गर ग्राहकों की पहली पसन्द बना हुआ है। रोमिनस पिज्जा-बर्गर के प्रति लोगों के रूझान, लगाव को देखते हुए यहां भी रोमिनस आउटलेट की शुरुआत की गई है। इससे पहले राजस्थान में 20 आउटलेट रोमिनस पिज्जा-बर्गर के ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देते हुए लाजवाब और स्वादिष्ट पिज्जा-बर्गर खिला रहे हैं। रोमिनस के जयपुर में 10, कोटा में 5, उदयपुर में 2, जोधपुर, अजमेर व सीकर में एक-एक आऊटलेट लोगों की पहली पसन्द बने हुए हैं।


उन्होंने बताया कि इस रोमिनस आउटलेट में पिज्जा-बर्गर की 40 वैरायटी उपलब्ध रहेंगी। जिनमें वेज पिज्जा, बटरी मेनिया, डबल चीज मैग्रीटा, फ्रेश वेगी, ब्रेड्स, पास्ता, वारप्स, मखनी पनीर, स्पाइशी वेज परी-परी एवं बर्गर की करीब 40 वैरायटी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगी।  


रोमिनस आउटलेट के शुभारभ के दिन ग्राहकों को विशेष ऑफर दिया जा रहा है। जिसमें फ्री पिज्जा, ऑन योर ऑर्डर बाइ एनी पिज्जा ऑफ योर चॉइस एंड गेट ए फ्री पिज्जा की ऑफर रहा है। इसके बाद 16 दिसम्बर से बाइ वन गेट 4 पिज्जा का ऑफर ग्राहकों के लिए रहेगा, जो 31 जनवरी, 2024 तक ग्राहकों को उपलब्ध रहेगा। उन्होंने बताया कि प्योर वेजिटेरियन में सभी वैरायटी जैन पिज्जा-बर्गर आदि भी उपलब्ध रहेंगे। रोमिनस पिज्जा-बर्गर आदि आइटम्स की दर भी काफी किफायती है, जो 59 रुपए से शुरू होकर 700 रुपए तक की है और ग्राहकों की पहुंच में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here