डॉ. कल्ला के समर्थन में निकली वाहन रैली, पुष्प वर्षा से किया कार्यकर्ताओं का स्वागत

0
197
Vehicle rally held in support of Dr. Kalla, workers welcomed with flower showers

शामिल हुए कांग्रेस के अग्रिम संगठन, पांच घंटे तक चला कार्यकर्ताओं का काफिला

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में नारेबाजी, लोगों से कांग्रेस को विजयी बनाने का आग्रह

बीकानेर। ‘ना जात पर ना बात पर, सोचो समझो हालात पर, कह दो डंके की चोट सभी अब बटन दबेगा हाथ पर….। फेर आयग्यो बीडी कल्लो….।’ सरीखे नारों के साथ आज पश्चिम विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बीडी कल्ला के समर्थन में आज दोपहर को एमएम ग्राउण्ड से एक वाहन रैली निकाली गई। एमएमए ग्राउण्ड से शुरू हुई रैली में कार्यकर्ता हाथों में कांग्रेस के झंड़े लिए और डॉ. कल्ला के समर्थन में नारेबाजी करते हुए उत्साह, जोश के साथ आगे बढ़ रहे थे। राजीव यूथ क्लब के तत्वावधान में निकाली गई रैली में कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ पड़ा।


यह रैली एमएम ग्राउण्ड से शुरू होकर गोकुल सर्किल, नत्थूसर गेट, बारहगुवाड़, सदाफतेह, रत्ताणी व्यासों का चौक, सेवगों का चौक, भटड़ों का चौक, आचार्यों का चौक, बड़ा बाजार, रांगड़ी चौक, ठंठेरा रोड, सिटी कोतवाली, लेडी एल्गिन स्कूल, सार्दुल स्कूल, कोटगेट, जोशीवाड़ा, दाऊजी मंदिर, तेलीवाड़ा, मोहता चौक, हर्षों का चौक, मूंधड़ा चौक, दम्माणी चौक, लालाणी व्यासों का चौक, गोपीनाथ भवन, जर्नादन कल्ला की गली से होते मुख्य कार्यालय डागा चौक आकर समाप्त हुई।


रैली देख अभिभूत हुए डॉ.कल्ला ने कार्यकर्ताओं का उत्सावर्धन करते हुए कहा कि आपने ही बुलाकीदास कल्ला को बनाया हैं। आपने हमेशा मेरे लिए संघर्ष किया, साथ रहें। मेरे बिना बोले ही हमेशा मेरी भावनाएं समझी। हर बार आपने बताया कि हमारे आपस का रिश्ता ऐसा हैं जो इस जन्म मे तो टूटने वाला नहीं हैं। आप सब लोग अभी खुद बुलाकीदास कल्ला बनकर ये चुनाव लड रहें हो। मैं अगुवाई मे बस एक चेहरा हूँ आपका। आपके प्यार को नतमस्तक करतें हुए गीली आँखो से ये आदमी आप सभी का बहुत आभार दे रहा हैं।


डॉ.बीडी कल्ला के समर्थन में निकाल गई रैली का काफिला करीब पांच घंटें तक शहर के अनदुरुनी मोहल्लों से गुजरा तो माहौल डॉ.कल्लामय हो गया। रैली में राजीव यूथ क्लब के कार्यकर्ताओं के साथ ही कांग्रेस के अग्रिम संगठन, सेवादल, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस के साथ ही सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शामिल हुए। रैली एमएम ग्राउण्ड से रवाना हुई तो नत्थूसर गेट पर डॉ.बीडी कल्ला ने पुष्प वर्षा से सभी कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। वहीं रैली के रास्ते में कई स्थानों पर कांग्रेस के समर्थकों ने भी पुष्प वर्षा से स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here