करणी माता को शीश नवाकर अर्जुनराम मेघवाल ने शुरू किया चुनाव प्रचार

0
154

डेहरु माता मंदिर में फागोत्सव में हुए शामिल, हॉकर्स एसोसिएशन के जल संरक्षण अभियान के पोस्टर का किया विमोचन

पीएम मोदी द्वारा स्वीकृत करणी माता मंदिर में प्रसाद योजना की दी जानकारी

बीकानेर । करणी माता मन्दिर में शीश नवाकर बीकानेर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने अपना चुनाव प्रचार आज से शुरू किया। मेघवाल ने करणी माता से विकसित एवं खुशहाल बीकानेर और विकसित भारत के लिए प्रार्थना की।

इस अवसर पर देशनोक में भाजपा के समर्थन में जनसभा का आयोजन भी किया गया। सभा को सम्बोधित करते हुए मेघवाल ने कहा कि पिछले दस वर्षों के मोदी सरकार के कार्यकाल में देश में अभूतपूर्व विकास के कार्य हुए हैं। हमारा बीकानेर भी इस विकास की भागीरथी से अछूता नहीं रहा है। माँ करणी के आशीर्वाद से प्रधानमंत्रीजी ने देशनाेक करणी माता मन्दिर में प्रसाद योजना के कार्य भी स्वीकृत किये हैं। जिसका लाभ लाखों दर्शनार्थियों को प्राप्त होगा।

देशनोक के नजदीक से गुजरने वाले अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस हाई वे के निर्माण से देश के कोने-कोने से देशनोक आने वाले दर्शनार्थियों को सड़क मार्ग की अतिरिक्त सुविधा भी उपलब्ध हुई है। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह चारण, बादलसिंह चारण, पार्षद आवडदान, नथमल सुराणा, पवन शर्मा, गिरीष हिन्दुस्तानी, गुलजार मोहम्मद, कमल नाहटा, रामनारायण ओझा, भवानी शंकर खत्री सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


प्रचार अभियान को आगे बढाते हुये मेघवाल ने डेहरू माता मन्दिर में आयोजित फागोत्सव में भी शामिल हुए। इस अवसर पर बीकानेर पश्चिम विधायक जेठानन्द व्यास, विप्र फाउण्डेशन के भंवर पुरोहित आदि भी उपस्थित रहे। बीजेपी प्रत्याशी मेघवाल के सम्मान में हाॅकर्स एसोसिएशन बीकानेर की ओर से सम्मान समारोह भी आयोजित किया गया। मेघवाल ने ऐसोसिएशन द्वारा चलाये जा रहे जल संरक्षण अभियान के आहवान के पोस्टर का विमोचन भी किया।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष पुखराज स्वामी, उपाध्यक्ष भंवरलाल साहू, महाचसचिव हनुमान गहलोत, सिराजुदीन कोहरी, बालेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।मेघवाल ने मुरली मनोहर मैदान, भीनासर में आयोजित श्रीभक्तमाल कथा के कार्यक्रम में भी शिरकत की। कथा आयोजकों में श्री गोपाल अग्रवाल ने बीजेपी प्रत्याशी मेघवाल का स्वागत किया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here