बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में बगावत के सुर, पढ़ें पूरी खबर..

0
709
Tone of rebellion in Bikaner East assembly constituency, read full news..

टिकट परिवर्तन की मांग को लेकर महावीर रांका 25 अक्टूबर को निकालेंगे पैदल मार्च

वर्ष, 2018 में भी भाजपा के एक कार्यकर्ता ने विधायक सिद्धिकुमारी के सामने स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में लड़ा था चुनाव

बीकानेर। भाजपा की दूसरी लिस्ट में सिद्धिकुमारी को फिर से प्रत्याशी बनाए जाने पर बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में बगावत के सुर उठने लगे हैं। भाजपा लघु व्यापार प्रकोष्ठ के ओहदेदार महावीर रांका ने बगावत का बिगुल बजाया है। उन्होंने आज ऐलान किया है कि वे टिकट परिवर्तन की मांग को लेकर 25 अक्टूबर को पैदल मार्च निकालेंगे।


भाजपा की ओर से प्रत्याशियों की घोषणा के बाद पूर्व विधानसभा क्षेत्र में टिकट परिवर्तन की मांग को लेकर पूर्व यूआईटी चैयरमेन महावीर रांका ने कार्यालय में आज एक मीटिंग आयोजन किया। मीटिंग को सम्बोधित करते हुए महावीर रांका ने कहा कि पूर्व विधानसभा क्षेत्र की जनता अब परिवर्तन चाहती है। इसलिए पार्टी से पुन: विचार कर टिकट परिवर्तन की मांग की जा रही है। रांका ने कहा कि यदि पार्टी द्वारा समय रहते संतोषजनक जवाब नहीं दिया जाता है तो समर्थकों एव कार्यकर्ताओं द्वारा जो भी निर्देश मुझे दिया जाएगा उसकी पालना की जाएगी। इसी सन्दर्भ में पार्टी को अपनी भावनाओं से अवगत कराने के लिए 25 अक्टूबर को शाम साढ़े चार बजे सार्दुलसिंह सर्किल से कोटगेट तक पैदलमार्च निकाला जाएगा।

मीटिंग में श्रवण नैण, राजेन्द्र शर्मा, शंभु गहलोत, निर्मल गहलोत, बृजरतन भाटी, पारस डागा, शांतिविजय सिपानी, पुनेश मुशरफ, सुभाष गोयल, हीरुखां टावरी, साहिल सोढा, जगदीश चौहान, अशोक रांका, सौरभ मालू, अशोक चौरडिया, गणेशमल जाजड़ा, रमेश सैनी, हिमांशु टाक, पंकज गहलोत, मोहम्मद ताहिर, युधिष्ठिर सिंह भाटी सहित कई समर्थक मौजूद रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here