नर्सेज संगठन ने दिया सीएचए के आंदोलन को समर्थन, पढ़ें पूरी खबर…

0
483

राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशसन एकीकृत की जिलास्तरीय बैठक में लिया निर्णय गया निर्णय

कोविड स्वास्थ्य सहायकों की सेवा समाप्ति पर पनपा रोष

बीकानेर। राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत के बैनर आज जिला इकाई की बैठक की गई जिसकी अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष श्रवणकुमार वर्मा ने की। बैठक में संगठन पदाधिकारियों ने राज्यभर में हजारों की तादाद में लगे कोविड स्वास्थ्य सहायकों की सेवा समाप्ति को लेकर सीएचए के राज्यव्यापी आंदोलन को समर्थन देने का निर्णय लिया गया।


संगठन के जिलाध्यक्ष श्रवणकुमार वर्मा के अनुसार समस्त पदाधिकारियों ने सीएचए के आंदोलन को समर्थन देने का निर्णय लेते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इनकी सेवा बहाली को लेकर पत्र प्रेषित करने का निर्णय भी लिया गया है। साथ ही संगठन के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र राणा से सीएचए यूनियन के आंदोलन राज्यव्यापी समर्थन देने के लिए भी पत्र प्रेषित करने का निर्णय लिया है।


उन्होंने बताया कि सीएचए साथियों ने कोविडकाल मे बेहतरीन कार्य किया है। इनकी बदौलत ही राज्य में कोविड टीकाकरण व कोविड प्रबंधन बेहतरीन रहा परन्तु राज्य सरकार आज कोविड स्थिती में सुधार होने पर इनकी सेवाएं समाप्त करके एक टास्क फोर्स गठित कर रही है, जो योग्यताधारी नर्सेज का शोषण है। संगठन सरकार के इन आदेशों की निंदा करता है। बैठक में जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष महिपाल चौधरी, सुनील सेन, अमित वशिष्ठ, भगवान दास, बलवीर, करण उपाध्याय, मंजू, सुमन टाक, बजरंग, रमाकांत, मांगीलाल, अमित देवड़ा मौजूद रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here