जिला शिक्षा अधिकारी जयपुर रवाना, संभालेंगे व्यवस्थाएं

0
276
जिला शिक्षा अधिकारी
जिले से करीब 21 सौ शिक्षक जाएंगे सम्मान समारोह में

बीकानेर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की ओर से आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह के लिए जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक अपने अधीनस्थों के साथ आज यहां से जयपुर के लिए रवाना हुए। शिक्षा विभाग के ये अधिकारी यहां से जाने वाले शिक्षकों के लिए वहां व्यवस्थाएं सुनिश्चित करेंगे।

जानकारी के मुताबिक जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक दयाशंकर अड़ावतिया, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक सुनील बोड़ा, कार्यालय स्टाफ नवाब अली, रवि कुमार, मधु सहित अन्य कर्मचारी भी उनके साथ जयपुर के लिए रवाना हुए।

बताया जा रहा है कि यहां से जाने वाले तकरीबन 21 सौ शिक्षकों के लिए जयपुर से पहले चौमू के राजकीय आदर्श राधास्वामी उच्च माध्यमिक विद्यालय में रुकने के लिए व्यवस्था की गई है।

यहां जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कार्यालय से गए अधिकारी और कर्मचारी इन शिक्षकों के लिए सभी व्यवस्थाएं करेंगे। शिक्षक सुबह नाश्ता करने के बाद अपने-अपने भोजन के पैकेट भी इसी स्थान से प्राप्त करेंगे और उसके बाद मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की ओर से आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर के अमरूदों के बाग के लिए रवाना हो जाएंगे।

गौरतलब है कि शिक्षक सम्मान समारोह में प्रदेश भर से 50 हजार से भी ज्यादा शिक्षकों को बुलवाया गया है।

इसके बाद छह सितम्बर को मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे अमरूदों के बाग में ही भाजपा सरकार की ओर से चलाई जा रही जनकल्याण योजनाओं के लाभार्थियों से भी जनसंवाद करेंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here