राहुल गांधी को है सत्तावियोग, इसलिए हैं वो व्याकुल : केशवप्रसाद मौर्य

0
174
Rahul Gandhi has lost power, that's why he is worried: Keshavprasad Maurya

महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती समारोह में बीकानेर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम मौर्य

कहा, मनमोहनसिंह जब 10 वर्ष पीएम रहे तब राहुल गांधी ही थे सुपर पीएम

बीकानेर। महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती समारोह में गुरुवार को बीकानेर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल गांधी को सत्तावियोग है, इसलिए वे व्याकुल हैं और इसी व्याकुलता की वजह से उन्हें कुछ भी ध्यान नहीं रहा है। न्यूजफास्ट वेब उन्हें यह पता नहीं है कि उनकी माता जब कांग्रेस की अध्यक्ष रहीं तब कितने चुनाव हुए, राहुल गांधी जब अध्यक्ष रहे तब कितने चुनाव हुए। गांधी परिवार के संगठन के शीर्ष पद पर रहने की वजह से कांग्रेस पूरी तरह से तबाह होने की कगार पर है।


मौर्य ने कहा कि जब यूपीए के दस वर्षों में मनमोहनसिंह प्रधानमंत्री थे, उस दौरान राहुुल गांधी ही सुपर पीएम रहे थे। कांग्रेस प्रतिपक्ष की भूमिका भी पिछले दस वर्षों में सही तरीके से नहीं निभा सकी है। वर्ष 2024 के चुनाव में कांग्रेस इतिहास की सबसे छोटी पार्टी बनके रह जाएगी।

370 हटाने का जिक्र पूरे हिन्दुस्तान में किया जाएगा


यूपी के डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी अनुच्छेद 370 हटाने और जम्मू-कश्मीर की बात राजस्थान या अन्य राज्यों में क्यों करते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष और उनके गठबंधन के नेताओं को समझना चाहिए कि जम्मू-कश्मीर भी भारत का हिस्सा है, और 370 और जम्मू कश्मीर की बात पूरे भारत में की जाएगी। न्यूजफास्ट वेब भाजपा ने संकल्प लिया था कि 370 हटाएंगे, भाजपा ने शासन में आने के बाद हटा दी। राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया था, राम मंदिर बना दिया। कांग्रेस ने तो भगवान राम को ही काल्पनिक बता दिया है। अब कांग्रेस नेता अपने आप को पुजारी बता रहे हैं। न्यूजफास्ट वेब कारसेवा के लिए अयोध्या गए कोठारी बंधुओं के बलिदान की चर्चा करते हुए केशवप्रसाद मौर्य ने कहा कि बीकानेर के दो युवाओं के बलिदान की जिम्मेदार भी कांग्रेस है और उनकी सहयोगी समाजवादी पार्टी है। भाजपा ने ऐसे सैकड़ों युवाओं और रामभक्तों के बलिदान को जाया नहीं जाने दिया और राम मंदिर निर्माण के संकल्प को पूरा किया है। अब इन संकल्पों के पूरे होने की बात देश की जनता को बताई जाएगी।

कांग्रेस की हार की स्क्रीप्ट लिखी जा चुकी है


यूपी के डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार भी मोदी लहर है। विपक्षी नेताओं को अपनी हार का पता है। हार की स्क्रीप्ट लिखी जा चुकी है। न्यूजफास्ट वेब हार होने के बाद कहा जाएगा कि मैच फिक्स था। ईवीएम गड़बड़ थी। अगर किसी सीट पर विपक्ष जीत जाएगा तो कहा जाएगा कि मोदी लहर नहीं थी। कांग्रेस या उनके गठबंधन की किसी पार्टी की नीतियों को वहां की जनता ने पसन्द किया, इसलिए उन्हें जीत मिली। विपक्ष को इस बार के चुनाव में होने वाली हार का पता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here