रेयज पॉवर एक्सपर्ट सोलर कंपनी के कर्मचारियों ने उत्साह से मनाया 13वां स्थापना दिवस

0
462
Employees of Ray's Power Expert Solar Company celebrated 13th Foundation Day with enthusiasm.

महाशिवरात्रि पर्व पर सभी अधिकारियों-कर्मचारियों ने की महादेव-महागौरी की अराधना

मैनेजिंग डायरेक्टर निधी गुप्ता भी रहीं मौजूद, डायरेक्टर राहुल गुप्ता ने वीडियो कॉल कर सभी को दी बधाई

बीकानेर। रेयज पॉवर एक्सपर्ट सोलर प्राइवेट लिमिटेड की ओर से शुक्रवार को एमसीआर गजनेर साइट पर 13वां स्थापना दिवस मनाया गया। महाशिवरात्रि के पावन पर्व के अवसर पर कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने महादेव और महागौरी की अराधना की।


कंपनी के एडमिन इंचार्ज कालूसिंह राजवी ने बताया कि कंपनी के एमसीआर कार्यालय में ही सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने हर्षोल्लास से कंपनी का 13वां स्थापना दिवस मनाया और एक-दूसरे को बधाइयां दी। संयोगवश आज महाशिवरात्रि का पावन पर्व का अवसर होने पर कंपनी के एमसीआर कार्यालय में महादेव और महागौरी की मंत्रोच्चार और विधान के अनुसार अराधना की गई।


कंपनी के प्रोजेक्ट इंचार्ज दिनेश कुमावत ने बताया कि इस अवसर पर कंपनी के डायरेक्टर राहुल गुप्ता ने सभी कर्मचारियों को वीडियो कॉल करके स्थापना दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। वहीं कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर निधि गुप्ता ने सभी कर्मचारियों के साथ महादेव की पूजा की और सभी कर्मचारियों को बधाई देते हुए निरंतर मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया।
कार्यक्रम के दौरान कंपनी की एचआर हैड सीमा शर्मा और कंपनी के सलाहकार प्रतापसिंह डूडी भी मौजूद रहे और उन्होंने भी सभी कर्मचारियों को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कंपनी को निरंतर अग्रसर बनाने में सभी का सहयोग देने को कहा।


कंपनी से कई वर्षों से जुड़े रहकर जीजान से मेहनत करने वाले दिनेश कुमावत, अभिराज, रूपाराम, विकास विश्नोई, विकास सर्वा, जयकपिल तोमर सहित कई कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इससे पहले प्रतापसिंह डूडी और जयकपिल तोमर ने कंपनी के बारे में जानकारी देते हुए आने वाले समय में कंपनी के नए आयामों और कार्यक्रमों की जानकारी दी। कार्यक्रम में कंपनी के सभी इंपीवीयर, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, सुरक्षा गार्डस सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here