वैभव गहलोत के साथ डॉ. बीडी कल्ला ने सुजानदेसर स्थित रामदेवजी मंदिर में नवाया सिर

0
171
Dr. BD Kalla along with Vaibhav Gehlot paid obeisance at Ramdevji temple located in Sujandesar.

बारहगुवाड़ चौक में हुआ डॉ. कल्ला का स्वागत, लोगों ने किया दिल से समर्थन

वाल्मीकि बस्ती में मिला अपार स्नेह, आसानियों के चौक में किया जनसंवाद

बीकानेर। बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. बीडी कल्ला ने बीती रात कांग्रेस के युवा नेता वैभव गहलोत के साथ सुजानेदसर स्थित बाबा रामदेवजी मंदिर में सिर नवाया। इस दौरान वैभव गहलोत ने चुनावों को लेकर डॉ.कल्ला से मंत्रणा भी की।


इससे पहले डॉ. बीडी कल्ला ने बारहगुवाड़ पहुंचे। यहां लोगों ने उनका स्वागत ‘जीके रे सागे बारहगुवाड़
वोट मिले बीने छप्पर फाड़’ सरीखे नारों से किया। इस दौरान सैकड़ों की तादाद में डॉ. कल्ला के समर्थन में लोग बारहुगुवाड़ चौक में जुटे। संगीतमय कार्यक्रम के साथ ही बारहगुवाड़ कांग्रेस के रंग में रंगा नजर आया। वातावरण में चारों और डॉ.कल्ला के समर्थन में तैयार किए गए पैरोडी गीतों की स्वर लहरियां गूूंज रही थी। स्वागत समारोह के दौरान बारहगुवाड़ में गीत संगीत की स्वर लहरियों के साथ ही समर्थक हर-हर महादेव के जयकारे भी लगाते रहे।


जनसम्पर्क के दौरान डॉ. कल्ला वाल्मीकि बस्ती, वार्ड नंबर 43 में लोगों के बीच पहुंचे। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों से संवाद किया। साथ ही कहा कि बीते पांच साल में उनके कार्यकाल में बीकानेर के प्रत्येक क्षेत्र में विकास कार्य कराने का प्रयास किया है। आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। उन्होंने कहा आज शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल और बिजली सहित किसी भी क्षेत्र में बीकानेर पीछे नहीं है। आमजन के बच्चे अंग्रेजी माध्यम की स्कूल में पढ़ सकें, इसके लिए जिले में अंग्रेजी माध्यम के सरकारी विद्यालय खोले गए है। नई कॉलेज खुल रहे हैं। वाल्मीकि बस्ती के लोगों ने डॉ.कल्ला का पुष्प मालाएं पहनाकर स्वागत किया और समर्थन का भरोसा दिलाया।

आसानियों के चौक किए मनसापूर्ण गवरजा माता के किए दर्शन


डॉ. बीडी कल्ला ने जनसम्पर्क के दौरान आसानियों के चौक में पहुंचे और लोगों संवाद किया। साथ ही मनसापूर्ण गवरजा माता के धोक लगाकर बीकानेर के कुशल मंगल की कामना की। यहां पर मौजूद लोगों ने तहे दिल से डॉ.कल्ला का स्वागत कर समर्थन देने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here