कोयला गली में अंडरपास का शहरवासियों ने किया विरोध, देखें वीडियो…

0
529
Citizens protest against underpass in Coal Gali

मौके पर मंत्री धारीवाल से बात करते हुए क्षेत्र के लोगों ने अंडरपास का जताया विरोध

लोगों में चर्चा, इस सरकार के शासन में भी नहीं होगा रेल फाटकों की समस्या का समाधान

बीकानेर। बीकानेर दौरे पर आए स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल से बात करते हुए आज कोयला गली सहित आस-पास क्षेत्र के लोगों ने वहां अंडरपास बनाने की योजना का विरोध किया। क्षेत्र के लोगों ने साफ-साफ कहा कि कुछ रसूखदारों के प्रभाव में सरकार फ्लाई ओवर नहीं बनवा रही है।


गौरतलब है कि आज शहर की समस्याओं को लेकर अधिकारियों के साथ नगरीय एवं स्वायत शासन मंत्री ने सिटी राउंड किया और समस्याओं को जानने की कोशिश की। मंत्री धारीवाल सबसे पहले सूरसागर झील पहुंचे और वहां उसके हालात सुधारने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए और सूरसागर झील के विकास के लिए प्रभावी योजना बनाने को कहा। इसके बाद वे रतनबिहारी पार्क पहुंचे और वहां मल्टी स्टोरी पार्किंग बनाने के लिए अधिकारियों के साथ चर्चा की।

उन्होंने अधिकारियों को कहा कि कोटा में भी इस तरह की मल्टी स्टोरी पार्किंग बनाई गई है, इसलिए यहां भी संभव है। इसके बाद वेरेलवे फाटकों की समस्या को नजदीक से देखने के लिए सांखला रेल फाटक पहुंचे और अधिकारियों से चर्चा की। वहां वे रेल फाटक की समस्या के समाधान पर चर्चा कर रहे थे कि इसी दौरान स्थानीय नागरिक वहां पहुंच गए।

मंत्री धारीवाल ने लोगों से पूछा कि वे वहां अंडरपास, ओवरब्रिज या फ्लाई ओवर में से क्या बनावाना चाहते हैं। उनके यह पूछते ही जागरूक फट पड़े और अंडरपास का विरोध कर दिया। जागरूक नागरिकों ने मंत्री को बताया कि यह सरकार भी कुछ धनाढ्य लोगों के प्रभाव में आकर एलीवेटेड रोड या फ्लाई ओवर नहीं बनवा रही है।

स्थानीय नागरिकों ने भी मंत्री से अंडरपास के स्थान पर एलीवेटेड रोड या फ्लाई ओवर बनाने की मांग रखी। क्षेत्रवासियों ने कहा कि बारिश के चलते शहर का पानी इसी क्षेत्र में आता है ऐसे में अंडरपास बनाया जाता है तो लोगों को फायदा नहीं मिलेगा।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here