अमित शाह पहुंचे जयपुर, रचेंगे चुनावी चक्रव्यूह

0
180
अमित शाह

चुनावी तैयारियों का ले रहे हैं जायजा

जयपुर। भाजपा की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को जयपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मदनलाल सैनी ने उनका स्वागत किया।

यहां से वे मोती डूंगरी क्षेत्र स्थित गणेश मंदिर पहुंचे। जहां पूरे रिति रिवाज के साथ पूजा की गई। इसके बाद वे जयपुर संभाग में आने वाली 35 विधानसभाओं के संगठन पदाधिकारियों से मिले।

गौरतलब है कि अमित शाह आज अपने दौरे के दौरान जयपुर में चार बड़े सम्मेलन में शामिल होंगे। इस दौरान शक्ति केंद्र सम्मेलन में अमित शाह जयपुर शहर और देहात अलवर तथा दौसा की 35 विधानसभा 168 मंडल तथा 1314 शक्ति केंद्र पदाधिकारियों से चुनाव की तैयारियों की जानकारी लेंगे और उन्हें आवश्यक निर्देश देंगे।

इन सम्मेलनों में अमित शाह प्रदेश-जिला संगठन प्रभारी, प्रदेश जिला तथा मंडल के पदाधिकारियों, कार्यसमिति सदस्य, मोर्चों के प्रदेश जिला तथा मंडल अध्यक्ष विस्तारक, पालक संभाग प्रभारी, वर्तमान तथा पूर्व सांसद-विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला प्रमुख, उपजिला प्रमुख, प्रधान, उपप्रधान एवं नगर निकायों के अध्यक्ष तथा उपाध्यक्षों से मिलेंगे।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 3.15 बजे सूरज मैदान में सहकारिता सम्मेलन में शामिल होंगे। शाम 5.45 पर बिड़ला ऑडिटोरियम में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में शामिल होंगे। शाम 7 बजकर 45 मिनट पर दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here