दर्जनों बार सीएम से मिलने गए लेकिन उन्होंने समय नहीं दिया : मनोज विश्नोई, देखें वीडियो..

0
348
Went to meet CM dozens of times but he did not give time: Manoj Vishnoi, watch video...

बीकानेर पूर्व से रालोपा प्रत्याशी के रूप में दाखिल किया नामांकन

सुरक्षित और विकसित बीकानेर बनाना ही है प्राथमिकता

बीकानेर। नामांकन भरने के आखिरी दिन आज रालोपा प्रत्याशी के रूप मेें पार्षद मनोज विश्नोई ने बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले पार्षद मनोज विश्नोई अपने खासा समर्थकों के साथ रैली के रूप में एसडीएम कार्यालय पहुंचे।


इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं को लेकर वे हमेशा से आवाज उठाते तथा संघर्ष करते रहेे हैं। पिछले पौने पांच वर्षों में आमजन की समस्याओं के निस्तारण के लिए दर्जनों बार वे सीएम अशोक गहलोत से मिलने के लिए जयपुर गए लेकिन सीएम गहलोत ने एक बार भी उनको समय नहीं दिया। अब वे जनता की आवाज बनने के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं।

वहीं उन्होंने बीकानेर पूर्व क्षेत्र विधायक सिद्धिकुमारी पर जनता के बीच नहीं रहने का कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव में जीतने के बाद पिछले पौने पांच वर्षों में विधायक अपने गढ़ से बाहर नहीं निकली हैं। ऐसे में आमजन की समस्याओं का समाधान नहीं हो पाता है। सरकारी कार्यालयों में आमजन का काम आसानी से हो सके, महिलाएं बेखौफ होकर अपने घरों से निकल सकें, बीकानेर में ऐसा माहौल बनाना ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। विश्नोई ने बताया कि जल्द ही उनके चुनाव कार्यालय की शुरुआत की जाएगी।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here