यूडीएच मिनिस्टर शांति धारीवाल ‘बीजेपी कार्यकर्ता’ – प्रतापसिंह खचरियावास

0
339
UDH minister Shanti Dhariwal 'BJP worker' - Pratapsingh Khachariawas

नहीं थम रही कांग्रेस में रार, गहलोत सरकार के दो मंत्री आमने-सामने

कांग्रेस की अन्दरूनी लड़ाई डुबो सकती है पार्टी की लुटिया

बीकानेर। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में चल रही आपसी रार थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी तक तो केवल गहलोत बनाम पायलट की लड़ाई चल रही थी, लेकिन अब सीएम अशोक गहलोत के मंत्री ही आपस में भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। अब खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खचरियावास ने यूडीएच मिनिस्टर शांति धारीवाल को ‘बीजेपी कार्यकर्ता’ तक बता दिया है।


दरअसल, यूडीएच मिनिस्टर शांति धारीवाल के जयपुर को लेकर दिए गए बयान पर खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खचरियावास हमलावर हैं और अब उनपर बड़े आरोप लगाए हैं। जयपुर बैठे राजनीतिक सूत्रों के अनुसार प्रतापसिंह खचरियावास का कहना है कि शांति धारीवाल कांग्रेस को हराना चाहते हैं। इसी बात पर उन्हें शर्म आनी चाहिए। वहीं, खचरियावास ने मंत्री धारीवाल के जयपुर वाले बयान पर माफी मांगने के लिए भी कहा है। खाद्य मंत्री ने कहा कि हाल ही में शांति धारीवाल ने जिस भाषा का प्रयोग किया है, ऐसा लगता है मानो उनके नेता सीएम गहलोत या सोनिया गांधी नहीं बल्कि गुलाबचंद कटारिया हैं।

कांग्रेस विरोधी हो गए हैं शांति धारीवाल

इतना ही नहीं, खचरियावास ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शांति धारीवाल को पार्टी ने अनुशासनहीनता का नोटिस भेजा हुआ है। इसके बावजूद वह ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं। ऐसा लग रहा है कि धारीवाल कांग्रेस विरोधी हो गए हैं। खचरियावास यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि धारीवाल गुलाबचंद कटारिया के सम्मान में कसीदे पढ़ रहे थे और अपने ही नेताओं को गालियां दे रहे थे।

धारीवाल पूरे राजस्थान के हर विधायक से खुलेआम लड़ते हैं, उनका नेचर सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि शांति धारीवाल ये कहते हैं कि जयपुर के मंत्री और विधायक आपस में लड़ते हैं, जिस वजह से जिले का विकास नहीं हो रहा। जबकि वह खुद मंत्रियों और विधायकों से लड़ाई करते हैं। प्रतापसिंह खचरियावास का दावा है कि भरतसिंह कुंदनपुर, रामनारायण मीणा समेत कई विधायक उनसे परेशान हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here