बाइक चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार, 12 बाइक बरामद, देखें वीडियो….

0
285
बाइक चोरी

नयाशहर थाना पुलिस ने किया पर्दाफाश, और भी बाइक बरामद होने की संभावना

बीकानेर। शहर के अलग-अलग इलाकों से बाइक चोरी करने वाले दो वाहन चोरों को नयाशहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों चोरों के पास से चोरी की गई 12 बाइक भी बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों वाहनचोर वसीम पुत्र मुमताज अली भुट्टा और मानू पुत्र अख्तर अली पडि़हार हैं। दोनों वाहनचोर जामा मस्जिद के पास लूनकरणसर के रहने वाले हैं, वसीम अभी यहां सर्वोदय बस्ती में किराए के मकान में रह रहा है। इन दोनों अभियुक्तों ने सब्जी मण्डी, एमएन अस्पताल और कचहरी परिसर सहित कई स्थानों पर से बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। अभियुक्तों की निशानदेही पर विभिन्न कंपनियों की 12 मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों अभियुक्त ग्रामीण इलाकों में लोगों को गुमराह कर फाइनेंस डिफाल्टर बताकर मोटरसाइकिल बेचने की कोशिश करते थे। दोनों वाहनचोर मोटरसाइकिल का लॉक तोड़कर वायरिंग को जोड़कर बाइक स्टार्ट करते थे और वहां से बाइक चोरी कर ले जाते थे।

वाहनचोरों को पकडऩे के लिए इन पुलिसकर्मियों की रही सक्रियता

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पवन कुमार मीणा व सीओ सिटी सुभाष शर्मा के मार्गदर्शन में नयाशहर थाने एसआई हरबंश सिंह, हैड कांस्टेबल हनुवन्तसिंह, वेदपाल, कांस्टेबल वासुदेव, मनोज, बलबीर, लक्ष्मण सहित कई पुलिसकर्मियों ने कई दिनों की मशक्कत के बाद इन दोनों वाहन चोरों को पकडऩे में सफलता हासिल की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here