बीकानेर में मिले ऑमिक्रॉन से संक्रमित तीन रोगी

0
474
Three patients infected with Omicron found in Bikaner

18 दिसम्बर को हुए थे कोविड पॉजीटिव रिपोर्ट

होम क्वारेंटाइन रहकर लिया इलाज, आज आई जिनोम सिक्वेंस टैस्ट की रिपोर्ट

बीकानेर। कोरोना की तीसरी लहर की शुरुआत के साथ ही बीकानेर में भी ऑमिक्रोन वायरस पहुंच गया है। जिले में तीन रोगी ऑमिक्रोन वायरस से संक्रमित होना पाए गए हैं। लेकिन सुकुन भरी बात ये है कि तीनों रोगी कोविड के इस खतरनाक वायरस से पूरी तरह से मुक्त हैं और काफी स्वस्थ हैं।


मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि 18 दिसम्बर को कोविड टैस्ट की रिपोर्ट में नापासर, नोखा और जेएनवी कॉलोनी के तीन संक्रमित सामने आए थे। यह तीनों कोविड संक्रमित अपने घर पर रहकर ही इलाज ले रहे थे। इसी बीच इन तीनों संक्रमितों के सैंपल जिनोम सिक्वेंस टैस्ट के लिए जयपुर भेजे गए थे। जहां से आई इन तीनों की जिनोम सिक्वेंस टैस्ट की रिपोर्ट आई है, जिसमें इन तीनों को ऑमिक्रोनवायरस से संक्रमित होना पाया गया है। उन्होंने बताया कि ये तीनों संक्रमित कई दिनों पहले ही कोविड निगेटिव हो चुके हैं।

नए साल के पहले दिन प्रदेश में ऑमिक्रोन के 52 संक्रमित


नए साल के पहले दिन प्रदेश में ओमिक्रोनके 52 नए केस मिले हैं, जिसमें जयपुर में सर्वाधिक 38 रोगी हैं। इसके अलावा प्रतापगढ़, सिरोही और बीकानेर में तीन-तीन रोगी मिले हैं। जोधपुर में दो, अजमेर, सीकर और भीलवाड़ा में एक-एक नए ओमिक्रोन संक्रमित सामने आए हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here