जिला प्रभारी मंत्री के स्वागत में कार्यकर्ताओं में उत्साह रहा फीका, देखें वीडियो…

0
303
There was enthusiasm among the workers to welcome the minister in charge of the district

सर्किट हाउस में जिला प्रभारी मंत्री ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

12 दिसम्बर को जयपुर में होने वाली महारैली की हो रही तैयारी

बीकानेर। जिला प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार यहां आए प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया के स्वागत कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं का उत्साह हमेशा की बजाय इस बार कुछ फीका नजर आया।


सर्किट हाउस पहुंचे प्रभारी मंत्री के साथ संभाग प्रभारी नसीम अख्तर और प्रदेश महासचिव राकेश पारीक का जिला शहर और देहात अध्यक्षों के साथ पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत किया। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। इस स्वागत कार्यक्रम में कांग्रेस के पदाधिकारियों के अलावा हमेशा पार्टी के हर आयोजन में शामिल होने वाले कार्यकर्ता कहीं नजर नहीं आए।


कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह की कमी के बारे में राजनीतिक पंडितों का कहना है कि मंत्रिमण्डल में बदलाव, तीन वर्षों में कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं होना और राजनीतिक नियुक्तियों में हो देरी का ही ये असर माना जा सकता है। राजनीतिक पंडितों के अनुसार आज हुए कार्यक्रम में विशेषतया वे ही कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे जो या तो पार्टी में पदाधिकारी हैं या फिर वे कार्यकर्ता जो राजनीतिक नियुक्यिां लेने की चाह रख रहे हैं। इनके अलावा पार्टी के अन्य जमीनी कार्यकर्ता आज प्रभारी मंत्री के आगमन कार्यक्रम पर नदारद ही रहे हैं।


गौरतलब है कि जयपुर में 12 दिसम्बर को कांग्रेस की ओर से महारैली आयोजित की जा रही है। इस महारैली का उद्देश्य केन्द्र सरकार को महंगाई जैसे मुद्दे पर घेरना ही है। बताया जा रहा है कि इस महारैली को सफल बनाने के लिए प्रत्येक जिले से दस हजार कार्यकर्ताओं को जयपुर लाने का लक्ष्य दिया गया है। प्रभारी मंत्री का आज का बीकानेर दौरा भी इसी आयोजन की तैयारी के लिए बताया जा रहा है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here