जगद्गुरु की पहल पर रामझरोखा कैलाशधाम में बनेगा सीताराम मंदिर

0
255
Sitaram temple will be built in Ramjharokha Kailashdham on the initiative of Jagadguru

संतों के समागम और जगद्गुरु के वचनों से बीकानेर हुआ पावन : सरजूदासजी महाराज

आयोजन के बाद कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

बीकानेर। रामझरोखा कैलाशधाम में सीताराम मंदिर बने… यह वचन जगद्गुरु पद्मविभूषित स्वामी रामाभद्राचार्यजी महाराज ने बीकानेर से चित्रकूट प्रस्थान के समय कहे और उसी भावना को प्रबल बनाते हुए यहां आर्थिक सहयोग करते हुए 3 लाख 31 हजार रुपए मंदिर निर्माण के लिए भेंट किए।


रामझरोखा कैलाशधाम के पीठाधीश्वर राष्ट्रीय संत सरजूदासजी महाराज ने बताया कि आज सुबह जगद्गुरु ने सब श्रद्धालुओं को मंगलकामनाएं देते हुए प्रस्थान किया। सरजूदासजी महाराज ने बताया कि जगद्गुरु के निर्देशानुसार एवं गुरुदेव रामदासजी महाराज के आशीर्वाद से जल्दी ही आश्रम में सीताराम मंदिर बनाया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक अशोक मोदी, सचिव श्रीभगवान अग्रवाल द्वारा कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। राष्ट्रीय संत सरजूदासजी महाराज ने सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि नौ दिवसीय दिव्य आयोजन पूरी तरह से सफल रहा।

इस भव्य और दिव्य आयोजन में विगत 7-8 माह से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने तन, मन व धन से सहयोग कर इसे सफल बनाया। सभी लोगों ने अपना कार्य पूर्ण निष्ठा के साथ किया। इसी निष्ठा का परिणाम यह रहा कि कल्पना से भी अतिसुंदर इस आयोजन की महक पूरे देश में फैली। सैकड़ों संत-महात्माओं का समागम और हवन अनुष्ठान ने इस बीकानेर नगरी को छोटी काशी से बड़ी काशी बना दिया। इस नौ दिवसीय अघोषित कुम्भ ने बीकानेर को अयोध्या का रूप दिया। राष्ट्रीय संत सरजूदासजी महाराज ने जगद्गुरु पद्मविभूषित रामभद्राचार्यजी महाराज व आयोजन में पधारे सभी संतों एवं लाखों श्रद्धालुओं का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here