मासूमियत के साथ हुई हैवानियत के खिलाफ लोगों में आक्रोश

0
435

अलीगढ़ में ढाई वर्ष की बच्ची के साथ दो जनों ने की थी दरिंदगी

बीकानेर। अलीगढ़ में ढाई वर्ष की एक बच्ची की दरिंदगी से की गई मौत के खिलाफ आज शहर में बहुत से संगठन आक्रोशित होकर सड़कों पर उतरे। युवाओं के कई संगठनों ने कलक्टर कार्यालय के आगे प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा। वहीं कल्याण फाउण्डेशन की ओर से केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल को ज्ञापन देकर इस प्रकार की घिनौनी वारदातों को अंजाम देने वालों को फांसी पर लटकाए जाने की मांग की गई।

अलीगढ़

शहर के कई संगठनों से जुड़े युवाओं ने आज कलक्टर कार्यालय के आगे दरिन्दों की करतूतों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और दोषियों को फांसी देने की मांग रखी। प्रदर्शन करने आए युवाओं ने कहा कि दो दिन पहले अलीगढ़ में निर्दयी दरिंदों द्वारा मासूम के साथ हैवानियत करते हुए इंसानियत को शर्मसार करने वाला कृत्य किया गया है, जिसे लेकर सभी लोग आक्रोशित है। उन्होंने कहा कि ऐसे दरिंदो को तुरंत फांसी पर लटकाया जाना चाहिए।

वहीं कल्याण फाउण्डेशन की ओर से केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल को ज्ञापन देकर इस प्रकार की वारदात करने वाले वहशी दरिंदों को फांसी की सजा देने की मांग की गई। फाउण्डेशन की निदेशक कामिनी भोजक ने कहा कि दुष्कर्मियों को फांसी की सजा का प्रावधान करते हुए केन्द्र सरकार को एक अध्यादेश तुरन्त प्रभाव से लाना चाहिए।

प्रधानमंत्री के नाम के इस ज्ञापन के जरिए कहा गया कि इस प्रकार के अपराध करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए, जभी ऐसे गंभीर अपराधों में कमी आ सकेगी। ज्ञापन देने वालों में फाउण्डेशन के जितेन्द्र, कन्हैया महाराज, नथमल सेवग, सत्यदेव शर्मा, नितिन, सरोज, आरके शर्मा सहित कई जने शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here