प्रोड्यूसर विकास माहेश्वरी और मनु मीणा के सॉंग पहुंचा टॉप 20 में

0
576

देवली कस्बे के कासिर गांव के रहने वाले हैं दोनों युवा

जयपुर। प्रदेश के छोटे से कस्बे देवली के कासिर गांव के यह दो युवा आज पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री के जाने पहचाने नाम बन चुके हैं। देवली के विकास माहेश्वरी व मनु मीणा के प्रोडक्शन ने यूटयूब पर फिर से धूम मचा दी है।
विकास बताते है की उनका नया सांग चोरनी दो दिन पहले ही रिलीज किया गया है और रिलीज होने के बाद कुछ पलों में ही इस गाने ने एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज लेकर एक रिकॉर्ड कायम कर दिया। उसके बाद यह गाना महज 24 घंटों में आल आवर इंडिया के यू टयूब पर टेंड्र करता हुआ टॉप 20 में अपनी जगह बना गया है। फिलहाल यह गाना 12 वें नम्बर पर टेंड्र कर रहा है और करीब 6.3 मिलियन व्यूज के साथ 3.4 दिन में यू ट्यूब पर युवाओं के बीच छाया रहा है।

विकास ने अपने करियर की शुरूआत करते हुए 2018 में बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल व दिलजिन्दर सांगा के साथ ऑफ शालडर गाने में दिखाई दिये जिसे यू टयूब पर बीस लाख से ज्यादा व्यू मिले थे। उनके इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पीटीसी पंजाबी ने इनसे कांट्रेक्ट किया। इस गाने को पीटीसी पंजाबी ने टीचर और एक्सूलिव के साथ अपने चैनल पर खूब चलाया। इसके बाद इनके करीब आधा दर्जन गाने रिलीज हो चुके है। जिन्हें विकास ने खुद प्रोड्यूस किया। विकास आज पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं और पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री का एक जानी पहचानी शख्सियत बन चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here