महापौर ने ली ठेला-रेहड़ी वालों की सुध, करवाया टीकाकरण, देखें वीडियो…

0
314
Mayor took care of street vendors, got vaccination done

नगर निगम उपायुक्त पंकज शर्मा ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

डे एनयूएलएम की ओर से आयोजित किया गया कोविड टीका शिविर

बीकानेर। अनलॉक होने के बाद बाजारों में बढ़ी भीड़ से कोरोना संक्रमण के फिर से फैलने का खतरा बन गया है। कोरोना संक्रमण का फैलाव नहीं हो, इसके लिए महापौर ने स्वत: संज्ञान लेते हुए निर्देश देकर शहर के सभी फुटकर पथ विक्रेता ठेला-रेहड़ी वालों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर लगाने की व्यवस्था की।

रतनबिहारी पार्क के पास मोहता भवन में आयोजित इस टीकाकरण शिविर में नगर निगम उपायुक्त पंकज शर्मा ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और ठेला-रेहड़ी वालों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर महापौर सुशीलाकंवर राजपुरोहित ने कहा कि नगर निगम शहरी पथ विक्रेताओं के लिए हमेशा संवेदनशील रहा है। आमजन सब्जी या अन्य फुटकर सामान खरीदने के लिए इनके संपर्क में आते हैं, ऐसे में सभी के स्वास्थ्य दृष्टिकोण से यह आवश्यक था कि सभी पथ विक्रेताओं का टीकाकरण हो। डे एनयूएलएम की ओर से आज यह शिविर लगवाया गया है। कोशिश रहेगी कि शत-प्रतिशत पथ विक्रेताओं का टीकाकरण करवा सकें।

डे एनयूएलएम प्रबंधक बृजकिशोर राणा तथा नीलू भाटी ने कहा कि लगभग 4,900 पथ विक्रेता शहर में कार्य कर रहे हैं। लगातार फोन तथा अन्य संचार माध्यम से सभी पथ विक्रेताओं से बात कर टीका लगवाने के लिए कहा जा रहा है। महापौर एवं आयुक्त के निर्देशन में आगामी दिनों में शत-प्रतिशत पथ विक्रेताओं का टीकाकरण किया जाएगा।

इस दौरान डे एनयूएलएम सामुदायिक संगठक पंकज पीपलवा, राकेश छींपा, मणिशंकर हर्ष, शरद किराड़ूए, मंगतूराम मीणा, महेश तंवर, संतोष शर्मा, पथ विक्रेता यूनियन से मुरलीधर सरवटा, इनायत अली तथा मोहीनुद्दीन चौहान मौजूद रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here