न्यायिक कर्मचारी संघ में दोबारा प्रांतीय प्रतिनिधि निर्वाचित होने पर आचार्य का अभिनंदन

0
930

बीकानेर। राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा बीकानेर के प्रान्तीय प्रतिनिधि निर्वाचित होने पर शनिवार को न्यायिक कर्मी अविनाश आचार्य का अभिनंदन किया गया।

आचार्य चौक स्थित किसन जसोदा कुंज में आचार्य बटालियन, महानंद पर्यावरण विकास समिति और रंगीला फाउण्डेशन के संयुक्त तत्वावधान् में आयोजित कार्यक्रम में आचार्य को माला पहनाकर, साफा-शाॅल, श्रीफल और स्मृति चिह्न भेंट कर उनका अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर भीखम चंद आचार्य, दाऊलाल व्यास, दुर्गाशंकर आचार्य, सत्यनारायण व्यास, मोती चंद आचार्य, चंद्रशेखर आचार्य, गणेश आचार्य, मोहित व्यास आदि मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के जिला शाखा बीकानेर के अध्यक्ष एवं प्रान्तीय प्रतिनिधि के लिए निर्वाचन प्रक्रिया शुक्रवार को सम्पन्न हुई। मतदान के दौरान कुल 327 सदस्यों ने मताधिकार का उपयोग किया। इसमें अविनाश आचार्य 170 मत लेकर विजयी रहे। आचार्य पूर्व में भी मई 2017 में हुए चुनावों में भी प्रांतीय प्रतिनिधि निर्वाचित हुए थे।

इस अवसर पर नव निर्वाचित प्रान्तीय प्रतिनिधि आचार्य ने कहा कि कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को प्रमाणिक तरीके से उच्च पदाधिकारियों के समक्ष रखेंगे। साथ ही शेट्टी कमीशन की मंशा के अनुसार वर्षवार वरिष्ठता सूचियां जारी करवाने तथा वर्षवार पदौन्नतियां करवाने की दिशा में भी प्रयासरत रहने का विश्वास दिलाया, जिससे 70 प्रतिशत कर्मचारियों को प्रत्यक्ष लाभ होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here